बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Rashami Desai Bigg Boss 13 journey: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के कलर्स चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जिस एक कंटेस्टेंट का सबसे ज्यादा जिक्र इनदिनों हो रहा है- वो हैं टीवी और फिल्म स्टार रश्मि देसाई. करीब 5 महीने पहले बिग बॉस 13 में एंट्री, फिर अपनी स्ट्रैटजी और सूझबूझ की बदौलत घर में टिके रहना, बिग बॉस हाउस में बॉयफ्रेंड अरहान खान का साथ, देवोलीना भट्टाचार्जी से दोस्ती, सिद्धार्थ शुक्ला से दुश्मनी और फिर दोस्ती के साथ ही समय दर समय बिग बॉस हाउस कंटेस्टेंट के साथ नोकझोंक और प्यार के बाद शो से विदाई और आखिर में दोबारा शो में एंट्री के बाद सबकी चहेती बनीं रश्मि देसाई कल यानी 15 फरवरी को होने वाले बिग बॉस ग्रांड फिनाले में विनर बनने से महज एक कदम दूर हैं.

आज यानी शुक्रवार 14 फरवरी को बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई की बिग बॉस की जर्नी दिखाई जाएगी, जिसमें उनकी एंट्री, घरवालों से रिश्ते, लड़ाई, टास्क के दौरान नोकझोंक, अरहान खान के साथ रिश्तों की आजमाइश, बिग बॉस के घर से निकलना और फिर दोबारा जोश से एंट्री जैसे तमाम पक्षों से रश्मि और उनके लाखों फैंस को रूबरू कराया जाएगा.

टीवी इंडस्ट्री में उतरन, दिल से दिल तक, नच बलिए, झलक दिखला जा और फियर फैक्टर के साथ ही अन्य शो के लिए फेमस रश्मि देसाई टीवी सीरियल्स में सबसे ज्यादा ज्यादा मेहनताना पाने वालीं एक्ट्रेस हैं. बीते 16 साल से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रश्मि देसाई ने बिग बॉल घर में एंट्री के साथ ही धमाल मचा दिया. शो में देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ दोस्ती हो या सिद्धार्थ शुक्ला से नोकझों, रश्मि देसाई ने बेहद स्मार्ट तरीके से गेम खेला और हर टास्क में अव्वल रहीं. इस वजह से वह धीरे-धीरे फैंस की चहेती बनती गईं.

नंदिश संधू के साथ शादी के महज 3 साल बाद तलाक जैसे सदमे से उबरी रश्मि देसाई बिग बॉस में एंट्री से पहले ही एक्टर अरहान खान के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन शो में दोनों का प्यार और परवान चढ़ा, जब अरहान की शो में एंट्री हुई. रश्मि देसाई को अरहान के रूप में एक दोस्त मिला, जिससे वह अपने गम बांट सकती थीं. रश्मि देसाई की आसिम रियाज से भी काफी अच्छी बनी और दोनों ने एक-दूसरे का बखूबी साथ दिया. दरअसल, शो के फॉर्मेट के अनुसार घर के सदस्य एक तरह से दो ग्रुप में बंट गए, जिसमें सिद्धार्थ शुल्का, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल वाले ग्रुप से रश्मि देसाई, आसिम रियाज वाले ग्रुप की समय-समय पर खूब ठनी और शो और रोमांचक होता गया.

अब बिग बॉस 13 के आखिरी पड़ाव में रश्मि देसाई को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है, यह देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले में जहां उनके खिलाफ पुरुष प्रतिभागियों में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और पारस, छाबड़ा जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं, वहीं शहनाज गिल और आरती सिंह जैसी महिला कंटेस्टेंट भी हैं जो कि बिग बॉस 13 ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं.

Bigg Boss Grand Finale 13: सीजन 13 के ग्रांड फिनाले से पहले रश्मि देसाई को बड़ा सरप्राइज देंगे बिग बॉस, आप भी जानिए !

Bigg Boss 13 Rashami Desai Grand Finale: बिग बॉस फिनाले से पहले भावुक हुईं रश्मि देसाई, माहिरा को बताया घर छोड़ते हुए कैसा लग रहा है?

Asim Riaz Hot Shirtless Photo Video: बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट असीम रियाज ने फैंस की फरमाइश पर उतारी कमीज, शर्टलेस लुक सोशल मीडिया पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App