बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में शामिल होने वाली हैं. रश्मि देसाई के साथ बिग बॉस 13 के घर पर उनके बॉयफ्रेंड और डायमंड कारोबारी अरहान खान भी शामिल होंगे. दोनों कपल को शो में एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा. हाल ही खबर यह भी थी कि रश्मि देसाई अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ बिग बॉस के घर पर ही शादी करेंगी, लेकिन उन्होंने इस बात को नकार दिया है. हालांकि अब  रश्मि देसाई का नाम बिग बॉस 13 के लिए पूरी तरह से फाइनल हो गया है. बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस को बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं. 

रश्मि देसाई ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कम उम्र में ही शुरू कर दी थी. उन्होंने कई टीवी शो और भोजपुरी फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी किस्मत छोटे पर्दे पर ही चमकी. रश्मि ने धारावाहिक उतरन में तपस्या की भूमिका मिभाई, जिसमें वह काफी पॉपुलर हुईं. इसके बाद उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया.  रश्मि देसाई डांस रियलिटी शो नच बलिए 7 की भी विनर रह चुकीं है. नच बलिए में रश्मि देसाई अपने पति नंदिश संधु के साथ नजर आईं थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और  साल 2015 में उनका तलाक हो गया. 

नंदिश संघू से तलाक के बाद रश्मि देसाई एक बार फिर से प्यार में पड़ी और उन्हें अरहान खान से प्यार हो गया.  इनदिनों रश्मि देसाई अरहान खान को लेकर काफी चर्चा में है. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लागातार सुर्खियों में बनी हुई है. अरहान  खान डायमंड कारोबारी थे ,जिसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया. रश्मि और अरहान का रोमांस अब बिग बॉस के घर पर देखा जा सकेगा. 

रश्मि देसाई जब करियर के शुरुआती दौर पर थीं तब, उन्होंने भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया. रश्मि ने बी ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया.  रश्मि फिल्म ये लम्हें जादुई में कई हॉट सीन भी दे चुकी है.

View this post on Instagram

Hello everybody ? #MondayMood

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

Rashmi Desai On Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 के घर में ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान संग शादी को लेकर रश्मि देसाई ने दिया ये बड़ा बयान

Rashami Desai To Marry Arhaan Khan In Bigg Boss: मोनालिसा और सारा खान के बाद रश्मि देसाई भी बिग बॉस के घर में ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान से रचा सकती हैं शादी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर