मुंबई. बीते दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप ( Virushka’s daughter rape threat case ) की धमकी जा रही थी, अब धमकी देने वाले शख़्स रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. आरोपी अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

T20 सीरीज़ में टीम के प्रदर्शन के चलते दी थी धमकी

बीते दिनों T20 सीरीज़ को लेकर भारतीय टीम को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा था, बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा, जिस वजह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. इसी क्रम में विराट की 9 महीने की बेटी वामिका को बलात्कार की धमकी दी जा रही थी, जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. अब वामिका को रेप की धमकी देने वाले 23 वर्षीय आरोपित रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

स्वाति मालीवाल ने की थी इसकी निंदा

इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं वो बेहद शर्मनाक है.

यह भी पढ़ें :

Pragya Thakur controversial statement: एक बार विवादों में घिरी प्रज्ञा ठाकुर, अज़ान को लेकर दिया ये बयान

Nykaa IPO Share Listing : शेयर बाजार में नायका की शानदार लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर