बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के नए रैपर यानी रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में रैपर की भूमिका निभा सबका दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, ट्रेलर को देखने केे बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं. क्योकि फैंस ने रणवीर सिंह को कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा है. हाल ही में गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ने स्टेज पर भी रैप किया. इतना ही नहीं बल्कि फरहान अख्तर को बर्थडे विश भी रणवीर सिंह ने रैप करते हुए ही किया.

गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह का कैरेक्टर ऐसा है, जैसा पहले कभी नहीं देखने को मिला. हालांकि रणवीर सिंह का लुक उनकी डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात से काफी मिलता -जुलता है. रैपर के किरदार में रणवीर सिंह को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि उनसे अचेछा कोई इस भूमिका को निभा सकता है. ट्रेलर को देखने के बाद हर किसी ने यही कहा कि रणवीर सिंह ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है.

रणवीर सिंह ने आज अपने इंस्टाग्राम असली गली बॉय नावेद शेख के साथ फोटो शेटर किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि ANE DE, AANE DE, AANE DE. गली बॉय फिल्म में ऱणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. 

Alia Bhatt Ranveer Singh Gully Boy: गली बॉय रणवीर सिंह के बाद पिता महेश भट्ट ने भी माना- गुड़ी हैं आलिया भट्ट

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Video: भीड़ में कुछ इस तरह से आलिया भट्ट को प्रोटेक्ट करने नजर आए रणबीर कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App