बॉलीवुड डेस्क, मुंबई:बॉलीवुड के लव कपल दिपिका पादुकोण रणवीर सिंह अपनी रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं आये दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं उन के फैस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. हाल ही में पिंकविला ने फोटो शेयर की है जिस में रणवीर शादी की तैयारी के लिए अपने घर का रेनॉवेट करवा रहे हैं इस लिए घर छोड़ कर मुंबई के पांच सितारा होटल में रहने चले गए.

आप को बता दें उन की सबसे पहले उन दोनों की मुलाकात संजय लीला भसंसाली की फिल्म राम लीला में मिले थे उस के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा होने लगी उन के रिलेशनशिप को 6 साल हो गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से उन की शादी 20 नवबंर 2018 में हो जाएगी. पर शादी को लेकर अभी तक दोनों ने खुल कर कुछ नहीं बोला है. घर के रिनोवेशन से ये साफ हो रहा है कि शादी की तैयारी जोरों शोरो में चल रही हैं. सूत्रों की माने तो उन की शादी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह ही शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. ये शादी नवंबर को इटली में होने जा रही है. शादी में दीपिका और रणवीर के खास दोस्त और फैमली मौजूद होगी और माना जा रहा है कि शादी होने के बाद दोनों बांद्रा के घर में ही रहेगें. रणवीर ने दो फ्लोर भी खरीद लिये है उसी बिलडिंग में तभी से घर का रेनॉवेट काम शुरु कर दिया है. शादी के बाद वो मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगें.

शादी से पहले दोनों बेंगलुरु के नंदी मंदिर में 10 दिन पूजा करेंगे. ये पूजा दीपिका की मां करवा रही हैं.जल्द ही रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई देगें और जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉए’ में भी नजर आएंगे. फैस को शादी को बेसब्री से इंतजार हैं.

Photo: सिंबा के सेट पर करण जौहर को किस करते दिखे रणवीर सिंह तो रोहित शेट्टी-सारा अली खान ने भी इस अंदाज में जताया प्यार

दीपिका पादुकोण का Elle मैगजीन के कवरपेज पर दिखा सेक्सी रेट्रो लुक, रणवीर सिंह के साथ आप भी हो जाएंगे फिदा