नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह आखिरकार कलर्स टीवी पर विजुअल-आधारित क्विज शो द बिग पिक्चर से टेलीविजन पर डेब्यू करने जा रहे हैं, जो वूट और जियो पर भी स्ट्रीम होगा। रणवीर ने कहा, “एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में, प्रयोग करने और तलाशने की ललक निरंतर रही है।”

“भारतीय सिनेमा ने निर्विवाद रूप से मुझे सब कुछ दिया है – यह मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को प्रदर्शित करने और प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है, और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है। अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के माध्यम से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं। भारत को ‘अब’ पीढ़ी के क्विज़ शो में पेश करने के प्रस्ताव ने मेरे लिए सौदा तय कर दिया।”

क्विज शो प्रतियोगियों के ज्ञान और दृश्य स्मृति का परीक्षण करेगा, जिन्हें पुरस्कार जीतने के लिए तीन जीवन रेखा की मदद से 12 दृश्य-आधारित प्रश्नों का उत्तर देना होगा।

वायकॉम 18 की नीना एलाविया जयपुरिया ने कहा, “मनोरंजन की नई सीमाओं को तोड़ते हुए, हम सबसे बड़े और विशिष्ट क्विज़ शो – द बिग पिक्चर में से एक की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं।”

“हम अपने दर्शकों के लिए इस बेहद अनोखे प्रस्ताव को पेश करने के लिए उत्सुक हैं, जिसे सुपरस्टार रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत किया जाएगा। वह एक मनमौजी युवा आइकन हैं, जिन्होंने अपने कड़ी मेहनत और उत्कृष्टता के माध्यम से एक जगह बनाई है। उनकी युवा अपील उन्हें शो के लिए तुरंत फिट बनाती है, और हमें यकीन है कि उनका उत्साह और आकर्षण भारत के लोगों को आकर्षित करेगा। बिग पिक्चर को अगले महीने कलर्स पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

इस बीच, रणवीर कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसे कोविड -19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में उन्हें पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रूप में देखा जाएगा।

Salman khan Help Amir Khan : तलाक के बाद सलमान खान ने कैसे की थी आमिर खान की मदद? जानिए ये दिलचस्प किस्सा

Amir-Kiran Divorce Social Media Reaction: आमिर खान- किरण राव के तलाक पर कुछ फैंस दुखी तो कुछ नाराज़, आ रही मिली जुली प्रतिक्रिया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर