बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह कुछ भी कर सकते हैं. रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर सिंह कॉमेंटेटर बने हुए नजर आए. रणवीर सिंह के स्पॉर्ट्स नॉलेज को देख हर कोई दंग रह गया. रणवीर सिंह के नॉलेज को देख क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी काफी प्रभावित हुए. भारत-पाकिस्तान के हॉई वोल्टेज मैच के दौरान रणवीर सिंह और सुनील गावस्कर आईकॉनिक डांस नंबर बदन पे सितारे लपेटे पर डांस करते हुए नजर आए. शायद आपके लिए विश्वास करना बहुत मुश्किल होगा लेकिन ये सही है. जब रणवीर सिंह और सुनील गावस्कर डांस कर रहे थे इस दौरान सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग अपने फोन पर व्यस्त नजर आए.

  वैसे ये मैच इंडियन टीम के लिए काफी शानदार रहा. बल्लेबाजी और गेंदबाजी में शानदार परफॉर्मेंस देकर भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हरा दिया. इस मैच के दौरान रोहित शर्मा ने 140, कैप्टन विराट कोहली ने 77 और केएल राहुल ने 57 रन बनाए. हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव ने अपने बॉल से मैजिक किया. रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं.

83 को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म की कहानी 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है. 83 फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आए. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं, 83 में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन शादी के बाद रणवीर और दीपिका की पहली फिल्म होगी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. रणवीर सिंह आखिरी बार गली बॉय में नजर आए थे.

Deepika Padukone Sexy Video: दीपिका पादुकोण की सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया सरप्राइज, गाउन में दिखाए सेक्सी लेग्स

Madhuri Dixit Nene Sexy Video: माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर हॉट लुक से सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम शेयर किया सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App