बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी चल रहे है. रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी-सतरंगी ड्रेसिंग के लिए सुर्खियों में छाए रहते हैं. फैंस को हमेशा ही उनका अलग और खास अंदाज देखने को मिलता है. इस बार रणवीर सिंह अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, कुछ देर में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. फोटो में रणवीर सिंह बेहद हॉट लग रहे हैं. रणवीर सिंह की ये हॉट फोटो सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है.

बता दें रणवीर सिंह बी टाउन में अपनी फिटनेस बॉडी के लिए जाने जाते हैं. हजारों लड़कियों की ख्वाहिश होती है कि वे उनकी जैसी बॉडी वाले किसी लड़के को डेट करें. रणवीर सिंह की हॉटनेस पर लाखों लड़कियां मरती हैं. रणवीर सिंह अपनी फिटनेस का बखूबी ख्याल रखते हैं. वे जिम में घंटो पसीना बहाते हैं. इसके साथ ही वे अपनी डाइट का भी ध्यान रखते हैं.

View this post on Instagram

Extra gluten, please

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Me looking at you eating carbs like

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इससे पहले सलमान खान और शाहिद कपूर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्टलेस फोटो शेयर कर चुके हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग के चलते रणवीर सिंह अपनी शर्टलेस फोटो के कारण इंटरनेट पर छाए हुए हैं. फैंस को उनका ये हॉट अवतार काफी पसंद आ रहा है.

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म कपिल देव की लाइफ और वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है. फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और वहीं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी. शादी के बाद दीपीका-रणवीर की साथ में यह पहली फिल्म होगी.

Deepika Padukone Comment On Ranveer Singh Video: दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को आखिर क्यों कह दिया डैड

Ranveer Singh Deepika Padukone Video: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इस खूबसूरत वीडियो को देख आप भी कहेंगे WOW

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App