बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इस जनरेशन में बॉलीवुड में देखा जाए तो रणवीर सिंह इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर में से एक माने जाते हैं. अपनी डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात से लेकर ब्लॉकब्सटर सिंबा तक में रणवीर सिंह ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. 33 वर्षीय एक्टर वर्ल्ड क्लास एंटरटेनर हैं, लेकिन उनके क्रिएटिव साइड को बहुत कम लोग ही जानते होंगे. लेकिन आप सब ये जानकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि रणवीर सिंह ने अपने प्रोफेशनल करियर की शुरूआत एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि कॉपी राइटर के तौर पर की थी.

रणवीर सिंह एड वर्ल्ड और सम्मानित एजेंसी ओ एंड एम और जेडब्लूटी में कॉपी राइटर थे. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुलासा किया था कि मैं जानता हूं कि ये क्या है, क्योंकि मैं ओ एंड एम और जेडब्लूटी में कॉपी राइटर के तौर पर काम कर चुका हूं. रणवीर सिंह मेटल, पाण्ड्स, गुडनाइट और राइट टू इनफॉर्मेंशन एक्ट में काम कर चुके हैं. बता दें रणवीर सिंह बहुत ही मल्टी-टैलेंटेड इंंसान है.

साल 2018 में रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत और सिंबा ने खूब धूम मचाया, दोनों फिल्मों में रणवीर सिंह की एक्टिग को खूब सराहा गया था.रणवीर सिंह की पद्मावत और सिंबा की कमाई पर गौर करें तो दोनों फिल्मों ने मिलकर 500 करोड़ से भी ज्यादा बॉक्सऑफिस पर कमाई की है. रणवीर सिंह के वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो फिलहाल अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रहे हैं. 14 फरवरी को गली बॉय के रिलीज के बाद जल्द ही रणवीर सिंह मोहाली में अपनी फिल्म 83 की शूटिंग शुरू करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App