Ranveer Singh Reaction On Gehraiyan 

नई दिल्ली, Ranveer Singh Reaction On Gehraiyan  लम्बे इंतज़ार के बाद दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर में हम दीपिका सिद्धांत के इंटिमेट सीन को देख सकते हैं. इसपर अब फाइनली रणवीर ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है.

फिल्म का ट्रेलर फैंस को तो बहुत ही पसंद आया है. साथ ही बॉलीवुड के कई स्टार्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में सिद्धांत और दीपिका के बीच काफी बोल्ड सीन्स भी हैं. जिसको लेकर दोनों की केमिस्ट्री अब चर्चा में है. ऐसे में दीपिका पादुकोण के पति बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का रिएक्शन देखने लायक है.

रणवीर बोले मूडी, सेक्सी और इंटेंस

गहराइयां का ट्रेलर रणवीर को इतना पसंद आया कि वह खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने बताया कि फैंस की तरह ही वह भी ट्रेलर देख कर उत्साहित हो गए हैं. ऐसा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को पढ़ कर साफ़ पता चल रहा है. रणवीर ने अपनी पोस्ट में खुद दीपिका और फिल्म के स्टार क्रू की जमकर तारीफ की है. साथ ही इस ट्रेलर को उन्होंने मूडी, सेक्सी और इंस्टेंट बताया है. उन्होंने अपनी पोस्ट पर साफ़ लिख दिया है कि उन्हें दीपिका के इस इंटिमेट सीन से कोई भी दिक्कत नहीं है.

ट्रेलर से रणवीर ने उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”मूडी, सेक्सी और इंटेंस, डोमेस्टिक नैयर? मुझे साइन अप कर लो. मेरे सभी फेवरेट इसमें हैं.

उलझे रिश्तों को बताती फिल्म

गहराइयां एक रिलेशनशिप ड्रामा है. फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के अलावा अनन्या पाण्डे और धैर्य कर्वा ने भी काम किया है. फिल्म को धर्म प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है. गहराइयां 11 फरवरी 2022 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी.

 

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर