नई दिल्ली: रणवीर सिंह के चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है. इस बात का अंदाजा एक वायरल वीडियो को देखने के बाद आप लगा सकते हैं जहां रणवीर के साथ सेल्फी लेने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है और रणवीर सिंह उन्हें निराश नहीं कर रहे हैं वो भी उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में वो अपने कई फैंस को धक्के मार कर किनारे करते हुए भी नजर आ रहे हैं. आखिर ऐसी क्या बात हो गई जो रणवीर अपने फैंस के साथ इस तरह का सलूक कर रहे हैं. 

तो चलिए हम बताते हैं, दरअसल रणवीर अपने साथ सेल्फी लेने के लिए किसी को निराश नहं करना चाहते हैं लेकिन जो लोग उनके साथ एक बार सेल्फी लेने के बार दूसरी बार भी कैमरा ऑन कर रहे हैं उन पर रणवीर नाराज हो गए और उन्हें किनारे कर दिया ताकी लाइन में लगे और लोगों को भी उनके साथ लेल्फी लेने का मौका मिल सकते. रणवीर अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं लेकिन फैंस के साथ मिलने और सेल्फी लेने के लिए भी वो समय निकाल लेते हैं.  आपको बता दें रणवीर सिंह हाल ही में फिल्म पद्मावत में नजर आए थे इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. इन दिनों रणवीर जोया अख्तर की की फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी हैं. गली ब्वॉय वैलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. 

Panipat Teaser poster: मराठा योद्धा के किरदार में नजर आएंगे अर्जुन कपूर, फिल्म पानीपत का फर्स्ट लुक जारी

AIB Roast मामले में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट से नहीं मिली राहत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App