बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी को इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्टर में से एक जाना जाता है. पिछले कुछ साल पंकज त्रिपाठी के लिए बहुत शानदार रहे हैं उन्होंने अपनी बैक टू बैक हॉट फिल्मों से काफी प्रसिद्धि हासिल की है. दर्शक उनकी फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं. स्त्री के एक्टर कबीर खान की 83 फिल्म में काम करेंगे. जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. पंकज फिल्म में भारतीय टीम मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका अदा करेंगें.

इस फिल्म की शूटिंग संदन में की जाएगी. पिंकविला को दिए एक्सलूजिव इंटरव्यू में त्रिपाठी ने कहा कि रणवीर और मैंने अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है. लेकिन एक दो बार उनसे मिलने के बाद मैंने महसूस किया कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो सेट पर बहुत अधिक एड्रेनालाईन, सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करते हैं. उन्होंने इस मुकाम तक खुद को पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की है. आपके बता दें कि ’83 भारत के 1983 की क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है और इसमें ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जतिन शर्मा जैसी कई कैरेक्टर शामिल हैं.

रणवीर सिंह फिल्म के किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए वह कपिल देव से ट्रेनिंग ले रहे हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में रणवीर सिंह और कपिल देव एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 5 जून को ग्लासगो में शुरू होगी. मेकर्म फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

Akshay Kumar Raghava Lawrence Laxmi Bomb: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में साउथ के एक्टर और निर्देशक राघव लॉरेंस की हो सकती है वापसी, ट्वीट करके दी जानकारी

Indias Most Wanted Box Office Collection Day 2: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की ये रही दूसरे दिन की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App