बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इस समय में रणवीर सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस और प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं. फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह ने बहुत ही कम समय में खुद को फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाई है. पिछले कुछ सालों में गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी सभी फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाओं के साथ अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन दिया है. जिसे काफी सराहा भी गया है. पद्मावत एक्टर रणवीर सिंह अपने अंतरंगी फैशन सेंस और खुशमिजाज स्वभाव के लिए भी काफी जाने जाते हैं.

फिलहाल रणवीर सिंह अपनी आने वाली दो फिल्मों 83 और तख्त की शूटिंग में व्य्सत हैं. वहीं हाल ही में रणवीर सिंह को मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में किरदार निभाने का मौका मिला है. उन्होंने फिल्म के निर्माता करण जौहर के साथ अपने कोलेबोरेशन के बारे में भी बात की. हाल ही में फेमिना के साथ एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि मैं हमेशा से ही करण जौहर के साथ काम करना चाहता था और करण ने एक तख्त जैसी किलर स्टोरी में मुझे चुना है. मैंने इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया तो मुझे ये किरदान निभाकर अच्छा लगेगा.

फिल्म तख्त में रणवीर सिंह के साथ करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. करण जौहर द्वारा निर्मीत ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रणवीर सिंह कबीर खान द्वारा निर्देशति फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है.

फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म में दीपिका रणवीर सिंह यानी की कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. इसके साथ ही इन दिनों रणवीर सिंह खुद कपिल देव से क्रिकेट के गुण सिख रहे हैं.

Irfan Khan Movie Angrezi Medium: इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म, डायरेक्टर होमी अदजानिया ने लिखा इमोशनल नोट

Sunny leone Sexy Video: सनी लियोनी के इस सेक्सी वीडियो को देख फैन्स हुए आउट ऑफ कंट्रोल, हॉट वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App