Monday, October 3, 2022

रणवीर को न्यूड फोटोशूट कराना पड़ा महंगा, बाजीराव को जाना पड़ सकता है जेल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फुल एनर्जी से भरे अपने बेबाक़ी बयानबाज़ी से सुर्ख़ियों में आते रहते हैं। अभिनेता अपने न्यूड फोटोशूट के लिए सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं, रणवीर ने एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। उसके बाद से सोशल मीडिया पर हर जगह उनके फोटोशूट की चर्चाएं हो रही हैं, मानो जैसा कि सोशल मीडिया पर कुछ ब्लास्ट हो गया हो। कोई रणवीर के पक्ष में हैं तो कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं सोमवार को रणवीर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी और अब मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने के जुर्म में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है। इतना ही नहीं, लोग रणवीर सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं।

रणवीर सिंह
दर्ज हुई एफआईआर

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आपको बता दें, गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) चलाने वाले ललित श्याम ने मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कराई। ललित ने अभिनेता पर आरोप लगाया है कि उनकी ऐसी बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। इसी कारण उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की बोल्ड तस्वीरें हटाने की भी अपील की है।

रणवीर को हो सकती है जेल

ख़बरों की माने तो रणवीर को आईपीसी की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा हो सकती है। वहीं आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। यानी आरोप साबित होने पर रणवीर सिंह को कम-से-कम पांच साल की सजा सुनाई जा सकती है।

 

Latest news