नई दिल्ली। अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अनोखे अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी अपनी बातों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आजकल रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर छाए हुए हैं. वह लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. जिसके लिए रणवीर हाल ही में रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ के मंच पर पहुंचे.  इस दौरान वह मौनी की खूबसूरती और हॉटनेस से काफी प्रभावित हुए और उनके साथ फ्लर्ट भी करते नजर आए.

‘डीआईजी लिटिल मास्टर’ को सोनाली बेंद्र, मौनी रॉय और रेमो डिसूजा जज करते हैं. जिसमें देशभर के छोटे-छोटे बच्चे अपने डांस का हुनर ​​दिखाते हैं. प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने शो से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिसे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इनमें से एक वीडियो में वह मौनी रॉय के साथ मस्ती, मजाक और फ्लर्ट करते नजर आ रहे थे.

रणवीर सिंह की इंस्टा स्टोरी के इस वीडियो में वो मौनी रॉय से कहते हैं, ‘मौनी जी, देश में लू चल रही है. कुछ तो रहम करो वैसे भी अगर यहाँ भी गर्मी बढ़ जाएगी तो मैं उसके लिए तैयारी करके आया हूँ. इसके बाद रणवीर अपने साथ लाए फायर प्रोटेक्शन किट दिखाते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ग्लोबल वार्मिंग की असली वजह मौनी रॉय हैं.’

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की बात करें तो यह यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है. फिल्म के निर्देशक की कमान नवोदित निर्देशक दिव्यांग ठक्कर के हाथ में है. फिल्म में रणवीर सिंह तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर