बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और निर्देशक जोया अख्तर को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और निर्देशक जोया अख्तर के अलावा भी और कई लोग मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. ये फोटो फिल्म निर्माता नित्या मेहरा की गोद भराई की बताई जा रही हैं. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि हर कोई पार्टी में काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर साफी पता चलता है कि सभी लोगों ने नित्या मेहरा की गोद भराई की इस पार्टी को खुल कर एंजॉय किया.

फिलहाल रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है, जिसकी शूटिंग लगभग खत्म होने वाली है. ये फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है. इस में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जिसके लिए रणवीर ने काफी प्रैक्टिस भी की है और साथ ही कपिल देव से खेल के गुण भी सीखे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्न में उनके साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी यानी की रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगी. फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रणवीर सिंह की इस फिल्म के कई सारे पोस्टर और फोटोज सोशल मीडिया पर जारी हो चुके हैं. साथ ही रणवीर सिंह का कपिल देव वाली लुक भी जारी कर दिया गया था, जिसको रणवीर सिंह के फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. वहीं नित्या मेहरा की गोद भराई की पार्टी में रणवीर सिंह को गली बॉय निर्देशक जोया अख्तर के साथ काफी अच्छा समय बिताते हुए देखा गया है. 

अगर एक था टाइगर की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बात की जाे तो, वो जल्द ही रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की रिलीज में तो अभी लंबा वक्त है. इसी बीच फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग हैदराबाद में चल रही हैं. फिल्म के कई सारे पोस्टर औक वीडियो जारी हो चुके हैं, जिन्होंने फिल्म के लिए फैंस का उत्साह कोफी बढ़ा दिया है.

Disha Patani Sexy Dance Video: दिशा पटानी ने हॉट अंदाज के साथ शेयर किया वीडियो, देखें एक्ट्रेस के बोल्ड एंड सेक्सी डांस मूव्स

Akshay Kumar Metro Ride Video: आलीशान गाड़ी छोड़ आखिर क्यों मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App