बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की नई फिल्म जयेशभाई जोरदार का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है. जयेशभाई जोरदार मूवी में रणवीर सिंह एक गुजराती लड़के की भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म जयेशभाई जोरदार की कहानी सामाजिक मुद्दों पर आधारित है, जिसमें रणवीर एक साधारण आम लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे. जयेशभाई जोरदार फिल्म के लुक को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणवीर सिंह अब बॉलीवुड में अपनी नई छवि बनाने जा रहे हैं.

दरअसल, रणवीर सिंह ने साल 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बैंड बाजा बारात एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी थी. बैंड बाजा बारात के बाद रणवीर सिंह लेडिज वर्सेज रिक्की बहल में नजर आए, ये फिल्म भी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी. इन दोनों फिल्मों के बाद बॉलीवुड में उनकी छवि एक चॉकलेटी बॉय की हो गई. 

वहीं लुटेरा फिल्म की रिलीज के बाद रणवीर सिंह के करियर में उस वक्त बड़ा मोड़ आया जब उनके हाथ लगी संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला – रामलीला. भंसाली की फिल्म रामलीला में दर्शकों को रणवीर का एक अलग अवतार देखने को मिला. फिल्म रामलीला में उनकी बॉडी पर्सनेलिटी और अभिनय ने उन्हें बॉलीवुड का माचो मैन बना दिया. 

रामलीला के बाद रणवीर सिंह के हाथ भंसाली की दो और पीरियड ड्रामा फिल्म लगी बाजीराव मस्तानी और पद्मावत. इन दोनों ही फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से रणवीर ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली. इन दोनों ही फिल्मों में उनका अभिनय काफी दमदार था, जिसके बाद वो बॉलीवुड के माचो मैन बन गए.

रणवीर सिंह बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है. यह सिर्फ हम ही नहीं बल्कि खुद बड़े-बड़े स्टार्स तक कहते हैं. प्ले बॉय, चॉकलेटी बॉय से माचो मैन बने रणवीर सिंह एक जैसी छवि में कहां रहने वाले थे. रणवीर सिंह हमेशा अपने अभिनय के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. भंसाली की फिल्मों के बीच रणवीर एक बार फिर फिल्म बेफिक्रे में प्ले बॉय के रोल में वापसी की थी. इसके बाद गली बॉय में दर्शकों को रणवीर का अलग ही अवतार देखने को मिला था. 

अब आज उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में रणवीर एक गुजराती लड़के का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म जयेशभाई जोरदार सामाजिक मुद्दों पर आधारित है. फिल्म में एक्टर महिलाओं के हक और समाज में बराबरी के मुद्दों को लेकर आवाज उठाते दिखेंगे. 

Ranveer Singh First Look Movie Jayeshbhai Bhai Jordaar: महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म जयेश भाई जोरदार से सामने आया रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक, साधारण अंदाज में चेहरे पर दिखी हैरानी

Ranveer Singh First Look Movie Jayeshbhai Bhai Jordaar: महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म जयेश भाई जोरदार से सामने आया रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक, साधारण अंदाज में चेहरे पर दिखी हैरानी

Deepika Padukone Sexy Video: बाप रे ! दीपिका पादुकोण के हॉट वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, न यकीन हो तो देखें ये सेक्सी लुक