बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा किसी ना किसी कारण के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. पिछले काफी समय से रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त थे. रणवीर सिंह यूके में कबीर सिंह की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो स्पॉर्ट्स ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म की कहानी 1983 वर्ल्ड कप के दौरान इंडिया के जीतने पर आधरित है.

अब रणवीर सिंह वापस आ चुके हैं, रणवीर सिंह शनिवार को काफी अच्छे मूड में दिखाए गए, कुछ चीजों और ओल्ड फैशन टेलीविजन के साथ. रणवीर सिंह ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के 26.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. फोटो को देख के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह फुटबॉल गेम को एन्जॉय कर रहे हैं, अपनी बिग स्क्रीन टीवी पर.

रणवीर सिंह ने अपने पैर टेबल के उपर रखे हुए हैं, और अपनी पसंदीदा फूटबॉल टीम को चियर कर रहे हैं. इस फोटो के जरिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर का पहला नजराना देखने को मिल रहा है. फोटो को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि ऱणवीर और दीपिका ने अपने लिविंग रूम को सिंपल रखा हुआ है.

टेलीविजन सेट को टेबल के ऊपर रखा हुआ है, बहुत सारी किताबें टेलीविजन सेट के पास रखा हुआ है. टीवी के पास दो फोटो फ्रेम रखे हुए है, रणवीर सिंह शादी के बाद दीपिका पादुकोण के घर में पिछले साल सिफ्ट हो गए. एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था कि वो चाहते थे कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को कंफर्टेबल फील हो, इसलिए वो वहां चले गए. रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

Katrina Kaif Sexy Video: कैटरीना कैफ का नहीं देखा होगा इतना सेक्सी वीडियो, बोल्ड अदाओं से हर किसी को किया अट्रैक्ट 

The Zoya Factor Dialogue Promo: सोनम कपूर और दलकीर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर का मजेदाक डायलॉग प्रोमो रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App