बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अजीबोगरीब और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं. अक्सर वह अलग अलग स्टाइल और कॉस्ट्यूम में नजर आते हैं. एक बार फिर उन्होंने अतरंगी स्टाइल से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटौरी है. डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन इस कॉस्ट्यूम में वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. रणवीर सिंह व सब्यसाची मुखर्जी ने खुद इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है.

रणवीर सिंह की तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने भूरे रंग के शूज के साथ ब्लैक व गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन वाली प्रिंडेट पैंट पहनी है. रणवीर ने गले में पेंडेंट पहना है जिसके साथ उन्होंने मूछे भी रखी है. इसके अलावा उन्होंने ऑरेंज कलर का चश्मा कैरी किया है. इस डीप नेक शर्ट को ट्रोलर्स ने टॉप से कैंप्यर किया और लिखा कि आपने लड़कियों के कपड़े पहने हैं. वहीं कुछ यूजर ने उटपटांग कमेंट भी किए.

रणवीर सिंह को उनके फैन बाबा कहकर पुकारते हैं. वह कई बार ऐसे ड्रेस और कपड़ों में नजर आ चुके हैं. वह पहले भी कई बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. खैर वह अपने डिफरेंट स्टाइल की वजह से इंडस्ट्री में छाए रहते हैं. बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों की तो वह जल्द ही जयेशभाई जोरवाला फिल्म में नजर आएंगे. गुजराती किरदार में वह नजर आएंगे और उनका पहला लुक भी इस फिल्म से सामने आ चुका है.

इसके अलावा वह इस फिल्म से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर कप्तान कपिल देव की बायोपिक में नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम ’83’ फिल्म है जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभाने वाले है. इस फिल्म से उनके जो लुक सामने आए हैं उन्हें देखकर पहचाना मुश्किल हो रहा है. खास बात ये है कि पत्नी दीपिका पादुकोण रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार इस फिल्म के जरिए निभाने जा रही हैं.

View this post on Instagram

Saturday Night Fever 🕺🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Fly as a falcon , soarin thru the sky 🦅

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Deepika Padukone Chhapaak Release Date: दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक का ट्रेलर इस खास दिन होगा रिलीज, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App