बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म ’83’ में पूर्व भारतीय क्रिकेट कैप्टन कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. लेकिन फिलहाल वह अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है जोकि उनकी फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला से जुड़ी हुई है. ये फोटो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की है जिसमें रणवीर सिंह का नॉटी अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है.

गोलियों की रासलीला रामलीला फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका दोनों ही नजर आए थे. इस फिल्म से उन्होंने ये फोटो शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह दीपिका की कमर को देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देख फैंस कह रहे हैं कि दीपिका का वीर काफी शरारती है. इस फोटो से भी ज्यादा नॉटी रणवीर सिंह का कैप्शन है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये फोटो को किसी कैप्शन की जरूरत नहीं हैं.

बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक हैं जिनकी कमेस्ट्री अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती हैं. दीपिका पादुकोण खुद रणवीर सिंह की आदतों और रिश्तें को लेकर अक्सर इंस्टाग्राम पोस्ट करती हैं. दोनों ही एक दूसरे के लिए काफी प्रोटेक्टिव नजर आते हैं और दोनों की जोड़ी और निजी पलों को फैंस भी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं.

View this post on Instagram

No caption needed 😉 @deepikapadukone #RamLeela

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में रामलीला, पद्मावत जैसी फिल्में साथ में कर चुके हैं. एक बार फिर दोनों की जोड़ी 83 में देखने को मिली है. दीपिका और रणवीर के अलावा पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी वि‍र्क समेत कई सितारे नजर आएंगे.

View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Kubbra Sait Hot Video: कुब्रा सैत की सेक्सी वीडियो को देख फैंस भी शरमाएं, देखा नहीं होगा ये बोल्ड लुक

Bigg Boss 13 Day 14 Episode October 13 2019 Weekend Ka Vaar written Updates: बिग बॉस 13 से घर से बेघर हुईं कोएना मित्रा, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई में घमासान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App