बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: पति रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की फोटो पर बेहद ही रोमांटिक कमेंट किया है. रणवीर ने लिखा की यू आर किलिंग मी. इस फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. दरअसल दीपिका ने अपनी अगली फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म होने के बाद अपनी एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो के कैप्शन में हैशटैग बीटीएस लिखा. इससे पहले भी ये कपल एक दूसरे की फोटो पर नॉटी कमेंट कर चुके हैं. 

रणवीर सिंह  ने थोड़े दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी वाइफ ने एक फोटो पर काफी थ्रिस्टी कमेंट किया था, जिसको पढ़ने के बाद वह भी काफी थ्रिस्टी हो गए थे. आपको बताते चले की इस समय ये कपल अपनी फिल्मों मे काफी बिजी हैं. एक तरफ दीपिका अपनी अगली फिल्म छपाक के लिए बिजी हैं तो वही रणवीर फिल्म 83 में बिजी हैं. रणवीर की शादी के बाद उनकी ये तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले शादी के बंधन में बंधने के बाद रणवीर ने फिल्म सिंबा और गली बॉय में जबरदस्त काम किया था. 

View this post on Instagram

💄 #BTS

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिकिा पादुकोण की बात करें तो उनकी शादी के बाद फिल्म छपाक पहली फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में  दीपिका एसिड सरवाईवर के रोल निभा रही हैं.  इस फिल्म का पोस्टर और लुक भी आ चुका है. दीपिका इसके बाद फिल्म  XXX की अगली सीरीज में नजर आएंगी. 

पिछले साल दिसंबर में इटली में  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की थी. इनकी शादी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक चर्चा का विषय भी बनी हुई थी. इसके बाद इस कपल के रिसेप्शन भी बॉलीवुड के की सुपरहिट सितारें नजर आए. शादी के बाद इस कपल को कई बार एक साथ देखा गया. 

ये कपल आकाश अंबानी की शादी में भी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर भी नजर आए थे. इस इस कपल ने कई साल एख दूसके को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया. फिल्म रामलीला करने के बाद  इस कपल को एक दूसरे से प्यार हो गया है. दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से अलग होने के बाद रणवीर सिंह के साथ प्यार कर बैठी और आज ये प्यार से कपल एक दूसरे के हो चुके हैं.

Ranveer Singh 83 Movie: कपिल देव के रोल के लिए रणवीर सिंह नहीं रणदीप हुड्डा थे फिल्म 83 के लिए मेकर्स की पहली पसंद

Chhapaak Delhi schedule wraps up: दीपिका पादुकोण ने पूरी की छपाक के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग, सेट से सामने आईं फोटोज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App