बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के बाद गली बॉय रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुंबई वापस लौट आए हैं. फिल्म गली बॉय बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी छाई रही. प्रीमियर शो के बाद वहां समीक्षकों की पहली प्रतिक्रिया में भी गली बॉय को शानदार नंबर मिले हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के गाए रैप अपना टाइम आएगा को इंटरनेशनल सिंगर्स भी काफी सराह रहे हैं. फिल्म की डॉयरेक्टर जोया अख्तर अपनी फिल्म को मिल रहे इस पहले रिस्पांस से काफी खुश हैं तो वही फिल्म गली बॉय के मेन लीड की खुशी भी कुछ कम नहीं दिख रही. मुंबई वापसी पर गली बॉय रणवीर सिंह और आलिया भट्ट काफी खुश नजर आ रहे थे. कैजुयल लुक में दोनों के चेहरे की हंसी बता रही थी कि वो फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में मिले रिस्पांस के काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म गली बॉय का फैन्स अब बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म के रीलीज में अब बस 3 दिन ही बाकि रह गए हैं. फिल्म 14 फरवरी यानि वैलेन्टाइन डे के दिन रीलिज होगी. इससे पहले फिल्म की बुकिंग शनिवार से ही शुरु हो चुकी है. उसकी जानकारी फिल्म के मेन लीड रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

फिल्म के पहले टीजर, ट्रेलर से लेकर अब तक आए सभी गानों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने बर्लिन पहुंच कर अपने स्टाइल स्टेमेंट से सबको खूब प्रभावित किया. रणवीर सिंह ने एक के बाद अपने कई लुक्स सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए शेयर किए. उनके नए लुक्स की उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी तारीफ की और उनके बर्लिनेल लुक को अपने फेवरेट भी बताया था. अब फिल्म मेकर्स से लेकर गली बॉय के कास्ट रणवीर सिंह- आलिया भट्ट के फैन्स को उनकी इस फिल्म के रीलिज का इंतजार है.

Ranveer Singh Raps In Berlin International Film Festival: देखिए क्या हुआ जब गली बॉय स्टार रणवीर सिंह ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में गाया अपना टाइम आएगा

Ranveer Singh Alia Bhatt Photo: गली बॉय की रिलीज से पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का बेहद स्टाइलिश लुक

View this post on Instagram

Full Feels 🧡

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App