बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय को 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म गली बॉय बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए ऑस्कर 2020 के लिए नामित हुई है. इस फिल्म में अहम रोल में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कल्कि कोचलिन जैसे कई सितारें नजर आए थे. साथ ही इस फिल्म में देशभर के कई स्ट्रीट रैपर नजर आए थे. इस फिल्म की कहानी से लेकर रोल तक काफी दमदार है. इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था.

बता दें गली बॉय में रणवीर सिंह ने धारावी में रहने वाले मुराद का रोल निभाया था जोकि गरीब परिवार से आते थे जो कि अपने सपने पूरा करने के लिए परिवार से लेकर समाज तक लड़ाई लड़ता है. मुराद ने अपने गरीबी को चुनौति देते हुए अपने सपने फिल्म में पूरे किए थे. वहीं आलिया भट्ट ने सफीना का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह मुराद की गर्लफ्रेंड सफीना होती है. वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह के बाद सबसे ज्यादा सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग की तारीफ हुई थी. इतना ही नहीं सिद्धांत चतुर्वेदी के एक्टिंग के कायल तो अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हो गए थे. इतना ही नहीं सिद्धांत चतुर्वेदी को अमिताभ चौधरी ने बुके और लेटर भी भेजा था.

सिद्धांत चतुर्वेदी के किरदार की बात करें तो वह फिल्म में एमसी शेर रैपर का किरदार निभाया. वहीं विजय राज ने फिल्म में रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई थी. इससे पहले भी कई फिल्मों में वह अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस को खुश कर चुके हैं.

Gully Boy For Oscar Award 2020: रणवीर सिंह आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय 92वें ऑस्कर अवार्ड के लिए भारत की तरफ से होगी ऑफिशियल एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App