बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जहां दीपिका पादुकोण 2019 कान्स रेड कारपेट पर दिल जीत रही हैं, वहीं हब्बी रणवीर सिंह कबीर खान की अगली फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी टीम ने धर्मशाला में क्रिकेट का प्रशिक्षण शुरू कर दिया है. ये फिल्म क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है. वहीं प्रशिक्षण के दौरान कपिल देव खुद स्टार कास्ट को प्रशिक्षित देने के लिए आए थे. वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए धर्मशाला पहुंचे रणवीर सिंह ने क्रिकेटर कपिल देव के साथ काफी समय बिताया और क्रिकेट की बारिकियां सिखीं. इसके साथ ही रणवीर सिंह ने कपिल देव के बताए गए कदमों पर चलते ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

साथ ही खबर है कि फिल्म की शूटिंग अगल महिने 5 जून से शुरू होने वाली है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की परफेक्शन के लिए टीम में हर दिन मैराथन बैठक होती रही है और दो घंटे तक नियमित रूप से प्रशिक्षण लेने वाले सभी स्टार शूटिंग शुरू होने से पहले अतिरिक्त समय लगा रहे हैं. वहीं शूटिंग शुरू होने से पहले अतिरिक्त समय में दो घंटे तक नियमित रूप से प्रशिक्षण दिया जाता रहा है.

वहीं रणवीर सिंह हाल ही में कपिल देव के साथ समय बिताया जिसके बाद इस बात की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है कि वो सेट पर बेस्ट क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे. वहीं ग्लासगो में एक हफ्ते के लिए एक स्थानीय क्रिकेट क्लब में शूटिंग के अलावा, फिल्म के स्टार और क्रू के साथ लोकप्रिय स्थानों जैसे लंदन के ड्यूलविच कॉलेज, एडिनबर्ग क्रिकेट क्लब, केंट में रॉयल टुनब्रिज वेल्स में नेविल ग्राउंड और ओवल क्रिकेट में शूटिंग की जाएगी.

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने जानकारी दी कि चूंकि यह एक वास्तविक जीवन पर आधारित कहानी है, इसलिए इस फिल्म में बहुत सारे प्रशिक्षण और अनुसंधान शामिल हैं. अब जब इस फिल्म पर काम ग्लासगो शेड्यूल के साथ शुरू हो रहा है. साथ ही हर कोई इस यात्रा को फिर से बनाने के लिए उत्साहित है जिसने इतिहास बनाया, सभी 83 टीम के हमारे क्रिकेट नायकों के लिए धन्यवाद. 

बता दें कि ये फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधआरित है. साथ ही इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. 

View this post on Instagram

Guess who ❓❓❓

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Janhvi Kapoor Gunjan Saxena Biopic: खराब मौसम की वजह से लखनऊ में जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक की शूटिंग कैंसल

Priyanka Chopra Sexy Photo Video at Cannes 2019: कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा का डेब्यू, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App