बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग जल्द लंदन में शुरू होगी. ये फिल्म 1938 में वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने शूट लोकेशन से जूड़ी कुछ तस्वीरें शेयर भी की थीं. इसके साथ ही रणवीर सिंह ने क्रिकेट की ट्रेनिंग लेते हुए भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी, जिसमें रणवीर सिंह नेट लगा कर क्रिकेट की ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे हैं. ये बात तो रही रणवीर सिंह और उनकी फिल्म को लेकर चल रही तैयारियों की. 

अब आपको इस फिल्म से जूड़ी बेहद ही खास बात बताते हैं. अब आपको इस फिल्म से जूड़ी बेहद ही खास बात बताते हैं. दरअसल, इस फिल्म में कपिल देव के किरदार के लिए रणवीर सिंह से पहले रणदीप हुड्डा को पसंद किया गया था. साथ ही इस रोल के लिए रणदीप हुड्डा का ऑडिसन और टेस्ट दोनों ले लिए गए थे और उनको इस किरदार के लिए फाइनल भी कर दिया गया था. लेकिन उस वक्त इस फिल्म के निर्माता संजय पूरण सिंह थे, जिन्होंने लाहौर जैसी फिल्म बनाई थी, जो 2010 में बड़े पर्दे पर आई थी. 

लेकिन कुछ समय बाद अचानक ये फिल्म निर्देशक कबीर खान के हाथों में चली गई और कबीर खान ने फिल्म में कपिल देव के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा को हटा कर कणवीर सिंह को फाइनल कर लिया. तो इस तरह से ये फिल्म रणदीप हुड्डा के पाले से निकल कर रणवीर सिंह के पाले में गिरी. फिलहाल इस फिल्म में काम करने वाले सभी किरदार इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करने में लगे हुए हैं. साथ ही फिल्म के सभी किरदारों को ट्रेनिंग वहीं लोगे दे रहे हैं जिन्होंने 1983 में वर्ल्ड कप जीता था.

साथ ही बता दें कि ये फिल्म अगले साल 2020 को अप्रैल में रिलीज होगी. इसके अलावा फिल्म 83 में एक मोटिवेशनल सॉन्ग भी सुनने को मिलेगा, जिसे प्रीतम कंपोज कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, और जतिन सरना जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Ranveer Singh Deepika Padukone Photo Video: दीपिका पादुकोण के प्यार का ऐसा रणवीर सिंह पर चढ़ा फितूर की भरी महफिल में हाथ में थामी उनकी सैंडल

Ranveer Singh Trolls Himself: रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद को किया टॉयलेट क्लीनर बोतल से कंपेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App