बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. कपिल देव की बायोपिक का नाम 83 है. नई रिपोर्टस के अनुसार फिल्म 83 की शूटिंग अगले हफ्ते 10 सितंबर मंगलवार से मुंबई में शुरु होगी. मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग का फाइनल शेड्यूल है, इससे पहले यूके में तीन महीने के लिए इसकी शूटिंग की गई थी. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भी इसकी शूटिंग हुई थी, फिल्म की शूटिंग अक्टूबर तक चलने की खबर है, इस फिल्म का अधिक फोकस साल 1983 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप के जीत पर रहेगा.

फिल्म 83 का निर्देशन बजरंगी भाईजान का निर्देशन करने वाले कबीर खान कर रहे हैं. इस फिल्म की लंदन में शूटिंग को लेकर कबीर खान ने कहा था, हम पूरी टीम के साथ शूटिंग कर रहे हैं. इस शेड्यूल के दौरान हम कुछ ऐसे सीन फिल्माएंगे, जो अब लंदन में मौजूद नहीं हैं और उसी के लिए सेट बनाए गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा लंदन में क्रिकेट से जुड़ी शूटिंग पूरी हो गई है. रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका में होंगे और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देवी के किरदार में नजर आएंगी.

इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला, मधु मंटेना, शिबाशीष सरकार और विष्णु इंदुरी ने प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल देव की बायोपिक में पंकज त्रिपाठी पीआर मान सिंह के किरदार में नजर आएंगे जो 1983 में टीम इंडिया के मैनेजर थे. इसके साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें तो ताहिर भसीन (सुनील गावस्कर), जतिन सरना (यशपाल शर्मा), बोमन इरानी (फारुख इंजीनियर), शाकिब सलीम (मोहिंदर अमरनाथ), एम्मी विर्क ( बलविंदर संधू), हार्डी संधू (मदन लाल), जीवा (के श्रींकात), साहिल खट्टर ( सैयद किरमानी), चिराग पाटिल (संदीप पाटिल), निशांत दाहिया (रोजर बिन्नी) शामिल हैं.

Ranveer Singh Movie 83: रणवीर सिंह ने 83 के लंदन शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर सोशल मीडिया पर शेयर किया धांसु वीडियो

Boman Irani In Ranveer Singh 83: रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 में बोमन ईरानी की एंट्री, इस अहम किरदार में आएंगे नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App