मुंबई. आईपीएल 2021 का खुमार अभी लोगों के ज़ेहन से उतरा भी नहीं था, की आईपीएल 2022 की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी क्रम में गॉसिप के गलियारों से खबर आ रही है की बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह ( Ranveer singh ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) अब आईपीएल 2022 ( IPL 2022 ) में एक टीम खरीदने ( Ranveer and deepika to sponser a team in IPL 2022  ) की सोच रहे हैं. इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के वीर ज़ारा यानी शाहरुख खान और प्रीती ज़िंटा ने आईपीएल में टीमें खरीदी थी.

टीम खरीदने के लिए कई दावेदारों की लगी है कतार

आईपीएल 2021 ( IPL 2021 ) अभी खत्म ही हुआ है, आईपीएल के इस सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) विजेता बनकर उभरी. अब खबर आ रही है कि आईपीएल 2022 में दो नई टीमें देखने को मिलने वाली है, बीसीसीआई ( BCCI ) ने इस प्रक्रिया में तैयारी भी शुरू कर दी है, ऐसे में अब गॉसिप के गलियारों से खबर आ रही है कि बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब आईपीएल 2022 में एक टीम खरीदने की सोच रहे हैं. इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के वीर ज़ारा यानी शाहरुख खान और प्रीती ज़िंटा ने आईपीएल में टीमें खरीदी थी. शाहरुख़ खान ( Shahrukh Khan )  कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata knight riders ) के मालिक हैं, वहीं प्रीति ज़िंटा पंजाब किंग्स ( Punjab Kings ) की मालकिन हैं.

बता दें की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा इंग्लैंड के प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड भी टीम खरीदने के दावेदारों में हैं. अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की आईपीएल 2022 में किस हस्ती को टीम खरीदने का मौका मिल पाता है.

यह भी पढ़ें :

Bunty aur Babli 2 teaser release : 12 साल बाद साथ आए सैफ और रानी, बंटी और बबली का टीज़र रिलीज़

Multi Modal Logistics Hub in Greater Noida योगी सरकार ग्रेटर नोयडा में बना रही मल्टी माडल लाजिस्टिक हब

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर