बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के फेमस सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने एक बार फिर सोशल मीडिया सेंसेशन सिंगर रानू मोंडाल से अपनी अगली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए एक और नए गाने का रिकॉर्ड करवाया है. ये गाना उनके सुपरहिट गाने आशिकी में तेरी का रीमेक है, लेकिन अब इस गाने में रानू मोंडाल ने भी अपनी मधुर आवाज का रस घोल दिया है. हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रिकॉर्डिंग का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रानू मोंडाल हिमेश रेशमिया के साथ गाने की रिकॉर्डिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

रानू माइक के सामने खड़ी है और हिमेश उनके इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आ रहे हैं. शेयर किए गए गाने के वीडियो देखने के बाद फैंस को भी इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार होने लगेगा. ये कहना गलत नहीं होगा कि सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया और सिंगर रानू मोंडाल इन दिनों सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा चुके हैं. साथ ही दोनों इन दिनों काफी ट्रेन्ड कर रहे हैं. इसके साथ ही हिमेश रेशमिया अभी तक रानू मोंडाल की आवाज में कुल 3 गाने रिकॉर्ड करवा चुके हैं, जिसकी वीडियो वो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.

इससे पहले हिमेश रेशमिया उनसे अपना पहला गाना तेरी मेरी कहानी रिकॉर्ड करवा चुके हैं. इसके बाद उन्होंने उनसे आदत का एक ट्रेक रिकॉर्ड करवाया था. दोनों गानों की रिकॉर्डिंग उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसको काफी पसंद किया था. सभी ने उनकी आवाज की काफी तारीफें की थीं, जिसके बाद वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं.

बता दें कि रानू मोंडाल कोलकता के स्टेशन से सबसे पहले एक प्यार का नगमा है गाने के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ था. ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ कि उन्हें बॉ़लीवुड का बुलावा मिल गया. जिसके बाद रानू मंडल की किस्मत ही चमक गई. उनके सुरिली आवाज को सुन कर लोग इतने प्रभावित हुए कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दे दिया.

Deepika Padukone As PV Sindhu: बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु चाहती हैं उनकी बायोपिक में दीपिका पादुकोण निभाए उनकी भूमिका

Saaho Box Office Collection Day 4: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App