मुंबई. रानू मंडल के नाम से आप सभी वाकिफ है. कुछ समय पहले उनका रेलवे स्टेशन पर गाया हुआ गाना खूब वायरल हुआ था. उन्होंने लता मगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. उनका रेलवे स्टेशन का यह वायरल वीडियो बॉलीवुड के डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के पास पंहुचा था , जिसके बाद उन्होंने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने ( Ranu Mandal Viral Video ) के लिए कहा था.

रानू मंडल सोशल मीडिया पर इस कदर रातों-रात फेमस हुई, कि उन्हें देशभर में हर कोई जानने लगा. यहां तक उन्हें कई बार इंडियन आइडल के shows में बैठे देखा गया. कई लोगों ने उनका इंटरव्यू लिया और उनकी जीवन गाथा को दुनिया के सामने रखा. एक बार फिर रानू मंडल सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इनदिनों छठ का महापर्व मनाया जा रहा है, ऐसे में रानू मंडल के द्वारा गाया गया गीत सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि रानू मंडल ने पहली बार कोई छठ का गीत गाया है.

रानू मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अबतक 17 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. इस दौरान वो सूर्य देव को अर्घ्य देते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को यूट्यूब पर Mridang Music World नामक चैनल ने अपलोड किया है. जिसके बाद यह विडिओ अलग अलग मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल है.

वायरल के साथ ट्रोल भी रही हैं रानू मंडल

रानू मंडल के इस गाने पर कई लोग कमैंट्स के जरिये अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि यह आवाज रानू मंडल की नहीं है. इसके अलावा कई लोग वीडियो को देखकर गुस्सा दिखा रहे हैं. एक ने लिखा कि लाइक और कमेंट के लिए रानू मंडल का नाम इस्तेमाल करना सही नहीं है.

यह भी पढ़ें :

ICIA CA Exam: परीक्षा के लिए ये है जरुरी दिशा-निर्देश, जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

Indian Army Recruitment Rally Soon भारतीय सेना की भर्ती रैली जल्द

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर