नई दिल्ली.  रानी मुखर्जी आजकल अपनी फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. इन दिनों मर्दानी 2 की शूटिंग राजस्थान की चिलचिलाती धूप में चल रही हैं. रानी मुखर्जी मर्दानी 2 में निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाते नजर आएंगी जो एक 21 साल के खूंखार अपराधी के साथ लड़ाई करते नजर आएंगी. रानी मुखर्जी अपनी इस भूमिका को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी रही हैं. राजस्थान में रानी मुखर्जी का शेड्यूल पूरे एक महीने एक्शन पैक्ड है. जिसमें वह चिलचिलाती धूप में फिल्म के विलेन का पीछा करती हैं और उसे पकड़ने की कोशिश करती हैं. जिस दिन एस इस सीन की शूटिंग हुई थी, उस दिन का तापमान 42 डिग्री था.

सेट से एक सूत्र ने बताया कि इस चिलचिलाती धूप में यह एक लंबा चेज सीक्वेंस था और इस शॉट को हमें एक बार में ही शूट करना था. रानी मुखर्जी को एक टेक में शॉट पूरा करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. क्योंकि यह एक चेस सीक्वेंस था इसलिए रानी ने कहा कि इस शॉट एक-दो बार शूट करना चाहिए जिससे हमारे पास अलग-अलग तरह के शॉट्स हो जाएंगे. गर्मी बहुत थी और हम देख सकते थे कि उन्हें डिहाईड्रेशन हो रही है पर तब भी उन्होंने अपने शॉट को पूरा करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी. रानी मुखर्जी के इस कमिटमेंट को देखने के बाद पूरी टीम उनसे काफी प्ररित हुई हैं. शूटिंग टीम इतनी गर्मी में काम करने की आदी नहीं है पर रानी के इस कमिटमेंट टीम काफी प्ररित हुई है.

मर्दानी 2 मर्दानी का सीक्वल है जो कि 2014 में आई थी. मर्दानी 2 आदित्य चोपड़ा प्रड्यूस कर हैं. जबकि मर्दानी को प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित की गई थी. रानी मुखर्जी ने इस फिल्म मर्दानी फिल्म में एक शानदार किरदार निभाया था. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक बाल तस्करी रैकेट के सरगना का खात्मा किया था.

Esha Gupta Sexy Video: ईशा गुप्ता की बिकिनी फोटो और सेक्सी वीडियो में देखें नॉटी अवतार

Iulia Vantur Sexy Video: यूलिया वंतूर की बेहद सेक्सी वीडियो को बार बार देख रहे हैं फैंस, हॉटनेस की वजह से वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App