बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मर्दानी 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है. लेकिन फिलहाल वह फिल्म के साथ ही इसके प्रमोशन को लेकर भी चर्चा में आ गई है. दरअसल रानी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 22 नवंबर को कोलकाता में हो रहे भारत बनाम बांग्लादेश के ऐतिहासिक मैच को चुना है.

बता दें कि कल होने वाला ये मैच सामान्य मैच नहीं है बल्कि बहुत खास है. क्योंकि कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय डे- नाइट टेस्ट होने वाली है, जो भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा. रानी मुखर्जी भी इस मैच के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, यह मेरे लिए बेहद खुशी का पल होगा. क्योंकि मैंने आज तक कोई भी लाइव मच नहीं देखी और 
मैं साथ ही वहां मौजूद लाखों लोगों के सामने मर्दानी 2 को भी पेश करने जा रही हूं, जो जो ब्रॉडकास्टर के माध्यम से मैच रहे लोगों को दिखाया जाएगा.

बात करें रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 की तो, इसे गोपी पुरथन ने डायरेक्ट किया है और ये आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रानी मुखर्जी एसपी शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में नजर आई. ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है और इसे यूट्यूब पर भी कई मिलियन व्यूज मिले.  रानी इसमें दमदार भूमिका में नजर आएगी. फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है.

कल यानि 22 नवंबर 2019 का इंतजार एक तरफ जहां ऐतिहासिक पिंक बॉल और पहला डे-नाइट टेस्ट क्रिकेट मैच के लिए रहेगा. वहीं दूसरी और ईडन गार्डन स्टेडियम में मौजूद सभी लोग रानी मुखर्जी के फिल्म मर्दानी 2 के प्रमोशन का भी आनंद लेंगे.

Also Read:

The Body Song Main Janta Hoon Released, Watch Video: फिल्म द बॉडी का रोमांटिक गाना मैं जानता हूं रिलीज, इमरान हाशमी और वेधिका के बीच दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Nagarjuna To Play Archaeologist Role In Brahmastra: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आर्कियोलॉजिस्ट बनेंगे साउथ सुपरस्टार नागार्जुन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App