Rani Mukerji Mardaani 2 Faces Protest: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म का विरोध शुरू हो गया है. रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 पर कोटा शहर की छवि को बदनाम करने का आरोप लगा है. कोटा शहर के निवासी लगातार रानी मुखर्जी की इसी फिल्म का विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसी बाते कहीं गई है जो कोटा शहर की विरासत के खिलाफ है. कोटा के निवासियों ने इस संबंध में लोकसभा स्पीकर और इसी सीट से सांसद ओम बिड़ला से मुलाकात की थी और फिल्म के ट्रेलर में शहर को लेकर कही गई बातों को बताया था.

बता दें कि बालीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म मर्दानी 2 राजस्थान के कोटा शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसे लेकर कोटा के लोगों ने शुक्रवार को लोकसभा स्पीकर और कोटा से ही सासंद ओपम बिरला से रानी मुखर्जी की इस फिल्म मर्दानी 2 के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए मुलाकात की. कोटा के लोगों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से अपनी मुलाकात में कहा कि शहर की पहचान एक शिक्षा के केंद्र के तौर पर पूरे देश में होती है. इसके आसपास के क्षेत्र में कई प्रतिष्ठित शैक्षणिक केंद्र हैं.

गुरुवार को जारी किए गए रानी मुखर्जी मर्दानी 2 फिल्म के ट्रेलर में कोटा में एक सीरियर रेपिस्ट और हत्यारे को दिखाया गया है जो वहां पढ़ने आई युवा लड़कियों को निशाना बनाता है. इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इसी बात से कोटा के स्थानीय निवासी नाराज हैं और फिल्म के मेकर्स के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लेकर विरोध कर रहे लोगों से मुलाकात करने के बाद लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने मीडिया से अपनी बात में कहा कि इस मुद्दे पर संबंधित लोगों से चर्चा की जाएगी. ओम बिरला ने कहा कि सिनेमा के माध्यम से शहर के नाम को बदनाम करना अस्वीकार्य है. काल्पनिक कहानी में शहर के नाम का स्पष्ट रूप से उल्लेख करना सही नहीं है. फिल्म मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई है, जो किए एक पुलिस अधिकारी है.

मर्दानी 2 फिल्म के ट्रेलर में उन्हें दो दिनों में सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने की कसम खाते देखा जा सकता है. गुरुवार को ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद कोटा के लोग फिल्म से कोटा का नाम हटाने की मांग को लेकर सामने आए हैं. मर्दानी 2 की शूटिंग कोटा में हुई हैं. रानी मुखर्जी शूटिंग के लिए कई दिन इस शहर में थीं. मर्दानी 2 का निर्माण यशराज प्रोडक्शन ने किया हैं.

Rani Mukherjee Sexy Photo Video: रानी मुखर्जी की इन हॉट एंड सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Dabangg 3 Video Song Hud Hud Released: दबंग 3 का हुड़ – हुड़ वीडियो सॉन्ग रिलीज, चुलबुल पांडे सलमान खान का खाकी वर्दी में मस्त डांस के साथ दिखा रॉबिन हुड अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App