नई दिल्ली. रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 रिलीज हो गई है. फिल्म में एक बार फिर रानी मुखर्जी का दमदार एक्शन देखने को मिला है. लंबे समय बाद परदे पर वापसी करते हुए रानी मुखर्जी ने खुद को साबित कर दिया है. मर्दानी 2 आपको प्रीक्वल मर्दानी की याद दिला देगा. मर्दानी 2 में शिवानी का सामना एक सीरियल किलर से होता है जो लड़कियों का रेप कर उन्हें बुरी तरह से तड़पा-तड़पा के मार देता है. शिवानी इस खूंखार अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए अपनी जान फूंक देती हैं.

अब सवाल यह है कि क्या बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अब मर्दानी बनकर ही रह जाएंगी. 2014 में शादी के बाद पति आदित्य चोपड़ा की फिल्म मर्दानी में नजर आईं थीं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

रानी मुखर्जी मां बनने  लंबे समय के ब्रेक के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म हिचकी में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में रानी मुखर्जी का शानदार अभिनय था लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को ज्यादा लंबे समय तक सिनेमघरों में नहीं रोक पाई. 

2019 में एक बार फिर रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म मर्दानी 2 से कमबैक किया है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. पर अब सवाल उठता है कि कुछ-कुछ होता है, हम तुम, चोरी-चोरी चुपके-चुपके, राजा की आएगी बारात रोमांटिक फिल्म और दिल बोले हडिप्पा, हेलो ब्रदर, बंटी और बबली कॉमेडी जैसी फिल्में करने वाली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सिर्फ क्राइम फिल्में ही करेंगी?

मर्दानी फिल्म से पहले रानी मुखर्जी की थ्रिलर ड्रामा फिल्म नो वन किल्ड जेसिका बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस बीच उन्होंने कॉमेडी अइया साइकॉलोजी थ्रिलर फिल्म तलाश और बॉम्बे टॉकिज में काम किया था. उनकी ये तीनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उनका करियर नहीं चमका पाईं.

अब क्या रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेस सिर्फ क्राइम फिल्मों में ही काम करेंगी या जल्द ही अपने करियर के साथ कुछ नया एक्सपेरिमेंट भी करेंगी. शादी के बाद रानी मुखर्जी तीन फिल्मों में नजर आईं, जिसमें से दो फिल्में मर्दानी और मर्दानी 2 की जिसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है. रानी मुखर्जी के करियर का सहारा क्या अब उनके पति आदित्य चोपड़ा ही होंगे उससे अलग हट कर भी किसी मेकर के साथ काम करने का भी उन्हें चांस मिलेगा. 

क्या रानी मुखरर्जी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गई हैं जिनका शादी के बाद करियर खत्म हो जाता है. क्योंकि जिस तरह से उनकी फिल्म एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं और मर्दानी जैसी सीरीज फिल्में ही उनके करियर का सहारा बनी हुई हैं उससे तो यही लग रहा है. खैर अब देखना होगा कि मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस पर रानी के फैंस का ध्यान खींचने में कितनी कामयाब होती है और यही से फिर तय होगा कि आगे रानी मुखर्जी का करियर क्या रूख लेता है. 

Also Read, ये भी पढ़ें-Shraddha Kapoor Look Street Dancer 3D: वरुण धवन के बाद स्ट्रीट डांसर 3डी से सामने आया श्रद्धा कपूर का सेक्सी लुक, जल्द रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Mardaani vs Mardaani 2 Comparisons: रानी मुखर्जी की मर्दानी को मात देती मर्दानी 2 में जानिए क्या है नया और दमदार

Mardaani 2 Movie Review: रानी मुखर्जी के शानदार अभिनय के साथ रौंगटे खड़े कर देगी मर्दानी 2 कहानी, पढ़ें फिल्म का रिव्यू

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर