बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खलबली मची हुई है, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह के मैटर के बाद अब रानी चटर्जी भी शामिल हो गई हैं. दरअसल, अक्षरा सिंह और पवन सिंह का मामला सुर्खियों में है. अक्षरा ने पवन सिंह पर उनकी अश्लील फोटो पोस्ट करने और सोशल मीडिया पर फैंस और समर्थकों के जरिए भद्दे कमेंट्स करवाने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. अब इस विवाद में रानी का नाम आने से रानी काफी नाराज हो गई हैं. रानी चटर्जी बुल्गारिया में खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग कर रही थीं. शो से एलिमिनेट होकर जब रानी भारत लौटीं तो उन्हें पता चला कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है.

ये सुनते ही रानी चटर्जी ने उन सबको जवाब देते इंस्टा पर 5 मिनट का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रोलरों को सुनाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में रानी ने कहा- ”हमारी इंडस्ट्री में अक्षरा और पवन जी के बीच मामला चल रहा है. कुछ लोग मेरा भी नाम इससे जोड़ रहे हैं. मैं इंडिया से बाहर थी अब जब मैं यहां आई तो लोगों ने मुझे इस बारे में बताया.

मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं जो ऐसा कह रहे हैं कि रानी चटर्जी ने भी ये लड़ाई लड़ी है, रानी के पास भी फिल्में नहीं थी, उन्हें भी काम से निकाला गया, उन्हें बर्बाद किया गया. तो वे लोग बताएं कि तुम लोगों को किसने ये बताया? 10 साल पहले जब मेरे साथ भी ये हुआ था, मैंने भी केस किया था तो तुम्हें किसने बताया कि मेरे पास फिल्में नहीं थीं, काम नहीं था?

आपको किसने ये अधिकार दिया कि किसी भी मामले में मेरा नाम लें, किसी के बारे में भी बिना मैटर जाने क्यों अपनी राय रख रहे हैं. 10 साल पहले मैंने अपनी लड़ाई अकेले लड़ी. पूरी इंडस्ट्री जानती है सच क्या है झूठ क्या है. तब मेरे परिवार के अलावा किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया.

Anjana Singh Hot Sexy Video: भोजपुरी स्टार अंजना सिंह की सेक्सी और हॉट अदाओं ने लूटा फैन्स का दिल, देखें वीडियो

Kajal Aggarwal Fan Loses 60 lakh To Fraudsters: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से मिलने के लिए फैन ने दिए 60 लाख रुपए, बदले में मिला धोखा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App