बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशनल रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट शामिल हैं. रानी चटर्जी के गाने और उनकी फिल्में फैन्स को काफी पसंद आते हैं. अपने अभिनय के साथ-साथ रानी अपने सेक्सी अदाओं के लिए भी काफी चर्चे में रहती हैं. उनके कई ऐसे सेक्सी और हॉ़ट वीडियो इंटरनेट पर देखते को मिलते रहते हैं. रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है.

अपनी अदाओं से दिल जीतने वाली रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो रानी, साथ पहला नशा पहला खुमार नया प्यार है नया इंतजार गाने पर लिपसिंग करती हुई नजर आ रही हैं. टिकटॉक का खुमार फिलहाल पूरे देश के युवाओं में देखने को मिल रहा है, ये खुमारी भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी पर चढ़ चुका है.

ये वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अबतक कई हजार लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. रानी की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. उनकी हर फोटो और वीडियो पर कई हजार लाइक्स और कमेंट आते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

फैन इस वीडियो पर कमेंट के जरीए खूब तारीफ कर रहे हैं. रानी ऐसे सेक्सी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. मालूम हो रानी के फैन फॉलोइग सोशल मीडिया पर काफी अच्छी हैं.

वहीं रानी चटर्जी के करियर की बात करें तो रानी काफी लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से उन्होंने भोजुपूरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी के साथ नजर आए थें. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

इसके साथ ही इस फिल्म के लिए रानी को कई पुरस्कार भी दिए गए. काफी लंबे समय से रानी भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं.

View this post on Instagram

#mumbai with Tinu ji

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Kasautii Zindagi Kay: कसौटी जिंदगी की 2 की कोमोलिका हिना खान और प्रेरणा एरिका फर्नांडिस एक फ्रेम में आई नजर, फैंस बोले- जोड़ी सुपरहिट है

PM Narendra Modi Photo on Railway Ticket: ट्रेन में चाय के कप पर मैं भी चौकीदार के बाद अब रेलवे टिकट पर PM आवास योजना का प्रचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App