बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी की सेक्सी और हॉट वीडियो फैंस को खूब इंटरनेट पर दीवाना बना रही है. इस वीडियो में उनका दिलकश अंदाज और खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है. रानी चटर्जी की सेक्सी अदाएं और पोज फैंस को बार बार ये वीडियो देखने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो पर अभी तक हजारों दर्शकों ने लाइक और देख डाला है. बता दें रानी अपनी सेक्सी अदाओं से खूब भोजपुरी सिनेमा में छाई रहती हैं.

रानी चटर्जी की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह अपने बोल्ड अंदाज और सेक्सी अदाओं से फैंस का दिल लूट रही है. उन्होंने इस वीडियो में सेक्सी ड्रेस और हाई हील्स कैरी की हुई है, साथ ही रेड लिपस्टिक लगाई हुई है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है. रानी चटर्जी की ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका हॉट अंदाज इतना पॉपुलर हो रहा है कि सभी फैंस इस वीडियो को जमकर देख रहे हैं.

बता दें रानी चटर्जी सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के दिलों पर खूब राज करती हैं. जहां वह अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो के अलावा अपनी फिल्मों की जानकारी देती हैं और फैंस को खूब अट्रैक्ट करती हैं. रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की जाना पहचाना नाम है जो लगातार किसी न किसी फिल्म या प्रोजेक्ट के चलते बिजी ही रहती हैं.

रानी चटर्जी की हिट और बड़ी फिल्मों की बात करें तो ससुरा बड़ा पैसे वाला, सीत, देवरा बड़ा सतावेला, रानी नं. 786 जैसी फिल्में काफी फेमस है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में ससुर बड़ा पैसे वाला से की थीं. उन्हें 6 बार भोजपुरी अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस भी मिल चुका है. रानी चटर्जी को अक्सर पवन सिंह के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

https://youtu.be/gmFtb1cu0K8

View this post on Instagram

#gym #lovers #hardwork #with #himanshu

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

View this post on Instagram

#work #hard #super #woman #hitt

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

View this post on Instagram

@rakhisawant2511 Happy birthday to you sweetheart…

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

DSSSB Nursing Officer Admit Card 2019: डीएसएसएसबी नर्सिंग ऑफिसर एडमिट कार्ड 2019 जल्द होगा जारी, www.dsssb.delhi.gov.in पर करें चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App