Rani Chatterjee Joins Congress 

नई दिल्ली, Rani Chatterjee Joins Congress  भोजपुरी सिनेमा पर राज करने वाली रानी चटर्जी अब राजनीती की राह ले चुकी हैं. रानी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इस बात की जानकारी अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट द्वारा साझा की.

उत्तरप्रदेश में चुनावों के नज़दीक आते-आते पार्टियों की चिंता भी बढ़ जाती है. सभी राजनेता अपनी पार्टी के लिए जोरो शोरो से प्रचार करने लगते है. चुनावों के इस मैदान में कई अभिनेता राजनेता की लड़ाई में शामिल होते दिखते हैं. इसी बीच कांग्रेस में भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने कांग्रेस में शरीक होने का ऐलान कर दिया है.

प्रियंका गाँधी संग तस्वीर की साझा

अपने कांग्रेस में शामिल होने की खबर देते हुए रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और कांग्रेस से मुख्यमंत्री पद का चेहरा, प्रियंका गाँधी की तस्वीर साझा की है. एक्ट्रेस तस्वीर में कांग्रेस के वीमेन एम्पावरमेंट कैंपेन ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का प्रमोशन करती भी दिख रहीं हैं. अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और प्रियंका गाँधी की मुस्कुराते हुए फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री लिखतीं हैं, ‘एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है.’

प्रियंका जी से हुई थी दिल्ली में मुलाकात

रानी चटर्जी ने अपने कैप्शन में आगे लिखा, प्रियंका जी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ से जुड़कर मैं एक नया अध्याय शुरू करने जा रहीं हूं. उनसे (प्रियंका गाँधी से) दिल्ली में मुलाकात हुई थी. मुंबई कांग्रेस से युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह.

फैंस ने दी बधाइयां

रानी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर क्या आयी की उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. उनके इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले उन्हें सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र लिखते हैं, वैरी गुड. तो दुसरे यूज़र ने उनके इस मूव को एग्रेसिव बताया है. कांग्रेस पार्टी इस समय उत्तरप्रदेश के मैदान में उतनी ताक़त के साथ नहीं दिखाई पद रही है पर इस बीच पार्टी में अपन फैन फोल्लोविंग के साथ रानी का शामिल होना हलके में लेने वाली बात नहीं है.

Corona Cases in Delhi: दिल्ली में घटे कोरोना के मामले, 5,760 नए केस, 30 मौत

Syed Modi Tournament: पीवी सिंधु ने जीता फाइनल का ख़िताब, 35 मिनटों में अपने नाम किया मेडल

More Covid Variants May Appear in Future: WHO ने जताई आशंका, नए कोविड वेरिएंट आ सकते हैं सामने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE