बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर रंगोली चंदेल अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म सांड की आंख पर निशाना साधा है. रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक ट्विट कर इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जैसी यंग एक्ट्रेस को कास्ट करने पर सवाल उठाए हैं.

अपने ट्वीट में रंगोली चंदेल ने इस बात का भी खुलासा किया है कि ये फिल्म पहले कंगना रनौत को ऑफर हुई थी. लेतिन कंगना फिल्म को रिजेक्ट कर दिया. क्योंकि उन्हें लगता था कि इस फिल्म के लिए ज्यादा उम्र वाली एक्ट्रेसेज को कास्ट किया जाए तो अच्छा होगा क्योंकि यह फिल्म दो बुजुर्ग महिलाओं की कहानी पर आधारित है. रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में लिखा- कंगना को लगता है कि इस फिल्म के लिए राम्या कृष्णन और नीना गुप्ता जैसी वेटरन एक्ट्रेस अच्छा ऑप्शन हो सकती थीं.

आपको बता दें कि हाल ही में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म दो बूढ़ी औरतों की कहानी पर आधारित है, जिनका नाम चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर है. दोनों औरतों ने 60 साल की उम्र में शूटिंग की ट्रेनिंग ली. दोनों ने कुल मिलाकर 352 मैडल्स जीते. फिल्म को दिवली के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

Sara Ali Khan and Varun Dhawan Video: कुली नंबर 1 की शूटिंग से फुर्सत निकाल कुछ इस तरह से मस्ती करते दिखे वरुण धवन- सारा अली खान, वीडियो वायरल

Laal Kaptaan Trailer Social Media Celeb Reaction: सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दमदार ट्रेलर देख सोशल मीडिया पर फैन्स से लेकर सेलेब ने दिये शानदार रिएक्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर