Thursday, August 11, 2022

मनोरंजन: रणबीर ने बच्चे को लेकर जाहिर की अपनी इच्छा, बताई अपनी ख्वाहिश

मुंबई: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस खबर को सुन आलिया और रणबीर के फैंस बहुत खुश हैं। साथ ही फैंस दोनों को बधाइयां देते नजर आ रहें हैं। अब रणबीर ने भी एक इंटरव्यू में बच्चों को लेकर बात कही हैं जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रणबीर ने बताया कि वो अपने बच्चे को स्पोर्ट्स के लिए प्रेरित करेंगे। साथ ही रणबीर ने बताया कि वे बच्चों के बेहद करीब हैं और उन्हें उनके साथ समय बिताना भी अच्छा लगता है।

रणबीर की इच्छा

दरअसल,एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था, ‘मुझे अच्छा लगता है जब मैं छोटे लड़कों या लड़की को खेलते हुए देखता हूं। मैं अपने बच्चों को भी स्पोर्ट्स को लेकर प्रेरित करूंगा, खासकर की सॉसर गेम। मैं सॉसर गेम से मैं काफी जुड़ा हूं। इसने ही मुझे अपनी लाइफ में सबसे पहले पहचान दिलाई थी। मैं बाकी सब चीजों में औसत से भी कम था। पढ़ाई, ड्रामा, सब चीजों में कम था। लेकिन फुटबॉल में मैं बहुत अच्छा था तो इससे मुझे पहचान मिली।’

खुद को बताया बच्चों के करीब

रणबीर कपूर ने आगे बताया कि कैसे वह बच्चों के करीब हैं। एक्टर ने कहा था, ‘मुझे नहीं पता मैं सही हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे छोटे भाई अरमान और आदर का जन्म हुआ था और दोनों बड़े होने लगे तो वे मेरी पूंछ बनकर रहते थे। जहां भी मैं जाता, वे मेरे पीछे-पीछे आने लगते। तो मुझे लगता है कि मैं उनके लिए अच्छा था। मेरी एक भांजी है समारा जो अब 11 साल की हो गई है। वह काफी शर्मीली हैं और दिल्ली में रहती हैं। लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी हुईं, मेरे दिल के करीब होती गई।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news