बॉलीवुड डेस्क, मुंबई बॉलीवुड सितारों के लिए एक साथ काम करना किसी एक्सपीरियंस से बिलकुल भी काम नहीं होता है, जिसके लिए उन्हें बहुत सारी तैयारियों की भी जरुरत होती है, इस बारे में बात करते हुए हम आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूरऔर एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेर की तैयारी में लगे हुए हैं, जिसके लिए रणबीर कपूर और वाणी कपूर डायरेक्टर करण मल्होत्रा के साथ अपने स्क्रिप्ट पर काम करना कर रहे हैं.

क्योकि वाणी कपूर और रणबीर कपूर अपने कैरेक्टर में पूरी तरह डूब जाना चाहते हैं, अभी फिल्म को सफल बनाने में दोनों कलाकार कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इन दिनों रणबीर कपूर और वाणी कपूर यश राज फिल्म स्टूडियो में अपने कैरेक्टर के लिए जमकर रिहर्सल कर रहे हैं हाल ही में एक फोटो सामने आई है, जिसमे रणबीर कपूर, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा बातों में काफी मशगूल दिखाई दे रहे हैं .

फोटो को देख कर ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर करण मल्होत्रा वाणी कपूर और रणबीर कपूर को उनके सीन के बारे में समझते हुए नजर आ रहे हैं,फोटो में वाणी और रणबीर कपूर करण की बात ध्यान से सुनते हुए नजर आ रहे हैं,रणबीर कपूर और वाणी कपूर फोटो में अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं .

हम आपको बता दें कि शमशेर में रणबीर कपूर ऐसे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं, जिसमे पहले कभी दिखाई नहीं दिए हैं, जिसके लिए रणबीर कपूर कड़ी मेहनत करने में लगे हुए हैं, शमशेर फिल्म में रणबीर कपूर को बहुत सरे एक्शन सीनकरती हुए हम देखेंगे, हर किसी को शमशेर फिल्म से रणबीर कपूर के फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतजार है, फिल्म 30 जुलाई को अगले साल बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी.

View this post on Instagram

. To the North of my soul. To the South of my existence ✨

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

This was fun 👾🔮🕺

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

Salman Khan to produce Film Bulbul Marriage Hall: नोटबुक और भारत के बाद सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म बुलबुल मैरिज हॉल में कराएंगे लोगों की शादी

Deepika Padukone Nushrat Bharucha In Luv Ranjan Next Film: लव रंजन की अगली फिल्म में अजय देवगन- रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण और नुसरत भरुचा भी आ सकती हैं नजर!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App