नई दिल्ली/ मुंबई शहर में कोरोना एक बार फिर भयानक रूप लेता जा रहा है. कोरोना से संक्रमित मरीज मुंबई में तेजी से बढ़ते जा रहे है. इसी बीच बॉलीवुड से भी एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. इसकी जानकारी खुद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने दी है.

बता दें कि एक्टर की मां नीतू कपूर ने खुलासा किया है कि रणबीर सच में ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नीतू कपूर ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर सांझा करते हुए लिखा कि आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. वह सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.

हालांकि कल से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने का दावा किया जा रहा था. वहीं इस खबर के वायरल होने के बाद से ही रणबीर के फैंस की चिंता भी बढ़ गई थी. जिसके बाद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये बताया है कि रणबीर की तबियत ठीक है. वह आइसोलेशन में हैं. अब फैंस रणबीर कपूर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

Jasprit Bumrah to marry Anupama Parameshwaran: जानिए कौन है अनुपमा परमेश्वरम जो बन सकती है क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया

IT Raid at Taapsee Pannu Anurag Kashyap Office: इनकम टैक्स का बड़ा बयान, फिल्मी कंपनियों ने की 370 करोड़ टैक्स की चोरी, तापसी पन्नू के खिलाफ 5 करोड़ कैश लेने के सबूत मिले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर