बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  यश राज बैनर की नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग रणबीर कपूर ने शुरू कर दी है. हाल ही में इसके सेट से कुछ फोटो वायरल हुई है, जिसमें रणवीर कपूर का लुक सामने आया है. इस फोटो को देख आप रणवीर को पहचान नहीं पाएंगे. वह बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. रणवीर ने पूरी तरह खादी कपड़े पहने हुए हैं. उन्होंने धोती और पायजामे पहन रखे है. साथ ही सिर पर उन्होंने कपड़ा बांधा हुआ है. दाढ़ी और बाइसेप के साथ रणवीर काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि फिल्म में रणबीर डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म में संजय दत्त, वाणी कपूर, रॉनित रॉय, आशुतोष राणा और आहना कुमरा को भी देखा जाएगा. हाल ही में फिल्म शमशेरा का टीजर जारी किया गया था, जो 45 सेकंड का था. टीजर में रणबीर का स्केच था. उनके हाथ में कुल्हाड़ी थी और तीर के साथ उन्हें लड़ाई के मैदान में खड़ा दिखाया गया था. टीजर के बॉटम लाइन में लिखा था करम से डकैत, धरम से आजाद. शमशेरा वीरता की एक महान कहानी है. 

रणबीर ने अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि, शमशेरा में सिर्फ एक डाकू की कहानी नहीं बल्कि यह 18वीं सदी पर बनी एक फिल्म है. यह फिल्म एक डकैत जनजाति के बारे में है, जो अंग्रेजों से अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि, शमशेरा बिल्कुल ऐसी ही फिल्म में जिसे मैं ढूंढ रहा था.  

फिल्म शमशेरा को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म के अलावा रणबीर अयान मुखर्जी के बह्मास्त्र में भी नजर आएंगे. इसमें उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करने वाली है.

View this post on Instagram

💙

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_) on

Kabir Singh Director Sandeep Reddy Vanga Next Film: कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म होगी क्राइम ड्रामा, जल्द होगा नाम का ऐलान

Deepika Padukone With Ajay Devgn: रणबीर कपूर नहीं इस स्टार के साथ लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App