बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इस जनरेशन के बॉलीवुड कलाकारों के पास मैसिव फैन फॉलोइंग होता है. कलाकार ये भी जानते हैं कि बिना फैंस के इंडस्ट्री में बने रहना बहुत ही मुश्किल होता है. बहुत बार ऐसा होता है कि ये कलाकार अपने फैंस से मिलने का कोई ना कोई रास्ता जरुर निकाल लेते हैं. इस बारे में बात करते हुए आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने अपने यूजुअल रूटीन फुटबॉल खेलने से पहले अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा किया है, जो बहुत ही स्वीट है. रणबीर कपूर के फैंस इस बात को जानते हैं कि वो हर संडे मुंबई में फुटबॉल खेलने जाते हैं. रणबीर कपूर के फैंस गेट के बाहर इकठ्ठे होते हैं उन्हें देखने के लिए.

इस बार भी रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा ही किया है. हालांकि रणबीर कपूर ने देखा अपने फैंस को इंतजार करते हुए, उस दौरान फुटबॉल खेलने से पहले रणबीर गेट के पास गए और फैंस के साथ फोटो क्लिक की. फोटो में हम देख सकते हैं कि रणबीर कपूर ने अपने हाथ में फोन पकड़ रखा है और गेट के बाहर खड़े अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे हैं.

रणबीर कपूर फोटो में कैजुअल लुक में स्पॉट हुए, रणबीर कपूर ने ब्लैक हेडबैंड लगा रखा था, और नेवी ब्लू हुडी पहन रखा है. रणबीर कपूर के फैंस खुश और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, रणबीर कपूर ने अपने स्वीट गेस्चर से फैंस का दिल जीत लिया.

प्रोफेशनल फ्रॉन्ट कि बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार संजू में नजर आए थे, रणबीर कपूर की संजू ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. अब रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागाअर्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.  फिल्म की कहानी शिवा और ईशा पर आधारित है. एक रिरोप्ट कि मानें तो अर्जुन कपूर फिल्म में डीजे की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने सपनो को पूरा करने के लिए अपने पिता का घर छोड़ देता है.

Alia Bhatt In Critic Choice Film Awards 2019: मुंबई में क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं आलिया भट्ट, देखे तस्वीरें

Alia Bhatt on Kalank failure: बॉक्स ऑफिस पर कलंक की नाकामी पर बोलीं आलिया भट्ट- जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App