बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. शमशेरा यशराज बैनर तले बन रही यह एक्शन एडवेंचर फिल्म 2020 में यानि की ईद के मौके पर 31 जुलाई को रिलीज होगी. बता दें कि, हर साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में रिलीज होती आईं हैं ऐसे में रणबीर कपूर की फिल्म सलमान खान की फिल्म को जोरदार टक्कर देने वाली है.

बता दें कि, करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म शमशेरा की शूटिंग इस साल के अंत में शुरु हो जाएगी और साल 2019 तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी. शमशेरा का पहला मोशन पोस्टर रिसी किया जा चुका है. शमशेरा में रणबीर कपूर डाकू बने नजर आने वाले हैं और संजय दत्त बतौर विलेन बने नजर आने वाले हैं. रणबीर 9 साल बाद यशराज बैनर की फिल्म में दिखेंगे. शमशेरा के बारे में बात करें तो दमदार हीरो वाले किरदार की फिल्म है एक्शन फिल्म होने के साथ शमशेरा 18वीं सदी की कहानी है. फिल्म की टैगलाइन की बात करें तो- करम से डकैत, धरम से आजाद की दनदार लाइन के साथ काफी एक्शन सीक्वेंस डाले गए हैं.

गौरतलब है कि इस समस रणबीर कपूर संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. संजू ने रिलीज के पहले ही दिन सलमान खान की फिल्म रेस 3 को पछाड़ते हुए पहले नंबर पर जगह बना ली है. संजू लगातार बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई कर रही है. अब तक फिल्म ने 167 करोड़ 51 लाख की बेहतरीन कमाई कर ली है. संजू लगातार नया इतिहास रच रही है.

अमूल पर भी चढ़ा रणबीर कपूर की संजू का जादू, इस मजेदार फोटो के साथ दिया फिल्म को ट्रिब्यूट

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 के ट्रेलर लॉन्च पर तिग्मांशु धूलिया ने कहा- संजय दत्त से बड़ा गैंगस्टर कोई नहीं हो सकता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर