बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी-टाउन के नए जोड़े आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लवस्टोरी इतनी तेजी से आगे बढ़ रही हैं कि रणबीर सीधे आलिया के घर शुक्रवार आधी रात पहुंच गए जहां आलिया के पापा महेश भट्ट भी मौजूद थे. घर की बालकनी में बात करते रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और महेश भट्ट कैमरे में कैद हुए और ऐसा लगता है कि तीनों किसी सीरियस टॉपिक पर बात कर रहे थे. कहने वाले तो ये कह सकते हैं कि रणबीर कपूर महेश भट्ट से आलिया भट्ट का हाथ मांग रहे थे लेकिन ये बहुत हड़बड़ी वाली बात होगी.

आलिया के घर की छत पर महेश भट्ट और रणबीर कपूर का बात करता जो फोटो सामने आया है उससे लगता है कि बॉलीवुड के बहुत सफल निर्देशकों में एक महेश भट्ट किसी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर उनसे बात कर रहे हैं. ये भी एक अटकल है क्योंकि बात असल में क्या हो रही थी ये तो सिर्फ भट्ट फैमिली और रणबीर को ही पता होगा. हो ये भी सकता है कि महेश भट्ट संजू में रणबीर के काम की तारीफ कर रहे हों. आलिया की मां ने तो फिल्म रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखकर ही कह दिया था कि रणबीर ने संजय दत्त को उतार दिया.

इन दिनों रणबीर और आलिया एक दूसरे के प्यार में डूबते नजर आ रहे हैं. दोनों कई जगह साथ में हाथो में हाथ डाले देखे गए. रणबीर अब कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भूल आलिया में इंटरेस्ट दिखा रहे है और उनके साथ अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाने में लगे हैं. आलिया भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को भूल अब रणबीर कपूर को दिल दे बैठी हैं.

हाल ही में एक पार्टी में रणबीर, आलिया और सिद्धार्थ का आमना-सामना हुआ. एक तरफ रणबीर जहां सिद्धार्थ से गले मिलते नजर आए तो आलिया ने सिद्धार्थ को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया. शायद आलिया अब अपने बीते कल को पूरी तरह भूल अपना फोकस रणबीर पर रखना चाहती हैं. रणबीर आलिया के बचपन के क्रश थे इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया था और अब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये देख फैंस भी काफी एक्साइटेड होते है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लवस्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी जहां से दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुईं. और तभी से इनके प्यारी की अफवाह मीडिया में वायरल हुई हैं. नपे-तुले प्यारे बयानों से आलिया और रणबीर भी अपने रिश्ते पर काफी इशारे कर चुके हैं. अब बस दोनों का सब राजी हैं कहना बाकी है. और एक उस फोटो का इंतजार है जिसमें डिनर के टेबल पर महेश भट्ट, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ-साथ ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी बैठी हों.

#ranlia #RanbirKapoor #aliabhatt #ranlia_love #bollywood

A post shared by Ranbir&Alia (@ranlia_love) on

#ranlia #RanbirKapoor #aliabhatt

A post shared by Ranbir&Alia (@ranlia_love) on

संजू की हिट के बाद आलिया भट्ट से आधी रात घर पर मिलने पहुंचे रणबीर कपूर

Sanju Box Office Collection Day 8: रणबीर कपूर की संजू का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी, 3 इडियट्स को भी छोड़ा पीछे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर