Friday, February 3, 2023
spot_img

शमशेरा की इस गलती से फ्लॉप हुई फिल्म? फिल्म के वायरल क्लिप पर लोगों ने उड़ाया मजाक

नई दिल्ली : हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. इस फिल्म का काफी जोरों-शोरों से प्रमोशन भी किया गया था, बावजूद इसके फिल्म फ्लॉप हो गई. फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अलावा संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. यह फिल्म महीने भर के अंदर ही ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ हो गई वजह थी इसकी कमाई. अब सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म के दौरान हुई एक भारी मिस्टेक को लोगों ने पकड़ लिया है. ये एक फाइट सीक्वेंस सीन है जिसपर लोग जमकर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यूज़र्स ने पकड़ी भारी मिस्टेक

इस सीन में वाणी कपूर दिखाई दे रही हैं जो हाथ में एक बच्चे को लेकर लड़ाई कर रही हैं. फिल्म का यह फाइट सीक्वेंस सीन काफी वायरल हो रहा है जहाँ लोगों का मानना है कि इस सीन में एक्ट्रेस के हाथ में बच्चा नहीं बल्कि केवल कपड़ा है. जहाँ लोग डायरेक्टर का जमकर मजाक बना रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे हैं कि डायरेक्टर के पास इतना पैसा नहीं था कि वह बच्चे को दिखाने के लिए गुड़िया ले आए. सोशल मीडिया पर यह क्लिप @GumaanSingh नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, “चलिए मान लेते हैं कि वो एक बच्चा है”. वीडियो पर अब तक 2 लाख व्यूज नज़र आ रहे हैं.

आई मजेदार प्रतिक्रिया

इसके अलावा लोगों की भी जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. लोग अपने कमेंट्स से खूब मजाक बना रहे हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, “बॉलीवुड वालों को पता नहीं क्या हो गया है. मेहनत ही नहीं करनी”. वहीं दूसरा यूज़र इस वीडियो पर लिखता है, “बच्चे का बजट नहीं था एक गुड़िया ही खरीदकर दे देते”. इसी तरह के कमेंट्स से वीडियो का कमेंट सेक्शन भरा हुआ है. जहां फिल्म का बहुत मजाक बनाया जा रहा है.

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Latest news