बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के फैन फॉलोइंग की लंबी लिस्ट है, जो बहुत ही कम कलाकारों को मिल पाता है. अपने आप में ही दीपिका और रणबीर दोनो ही बड़े स्टार्स हैं. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण उस समय से सुर्खियों में आए, जबसे एक दूसरे को डेट करने लगे, लेकिन अब ब्रेकअप के बाद भी दोनो के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अगर रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ बदला है तो उनका रिलेशनशिप और इक्वेशन. रणबीर कपूर औऱ दीपिका पादुकोण की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ लोग ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी बेहद पसंद करते हैं.

हाल ही में रणबीर कपूर और दीपिकता पादुकोण ने एक साथ एक एड फिल्म शूट किया था, दोनो की केमिस्ट्री को लोगो ने खूब पसंद किया. आखिरी बार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में नजर आए थे. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने ये प्रूफ कर दिया है कि एक्स अच्छे फ्रेंड के साथ-साथ अच्छे को-एक्टर्स भी हो सकते हैं.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के काम में नजर आता है कि दोनो के बीच कितना अच्छा रिलेशन है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं. जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना, एक रिपोर्ट कि मानें तो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर बात चल रही है कि वो अनुराग बासु की अगली फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं.

रणबीर कपूर इससे पहले बर्फी और जग्गा जासुस में अनुराग बासु के साथ काम कर चुके हैं. ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि  रणबीर कपूर और अनुराग बासु के बीच बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है. वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने अभी तक अनुराग बासु की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है.

लेकिन अगर दीपिका इस फिल्म को साइन करेंगी,तो बड़े परदे पर कोई ना कोई मैजिक जरुर देखने को मिलेगा. रिपोर्ट के अनुसार ये भी पता चला कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को इस फिल्म का स्क्रीप्ट पहले ही ऑफर किया जा चुका है, रणबीर फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, और बस दीपिका के हामी भरने का इंतजार कर रहे हैं. 

Karishma Tanna Sexy Photo: करिश्मा तन्ना के सेक्सी फोटो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

Vaani Kapoor Sexy Video: वाणी कपूर की लेटेस्ट वीडियो ने दिया फैंस को बोल्डनेस का डोज, देखिए सेक्सी अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App