बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे एक साथ एक मंच पर नजर आएं तो समझ लीजिए वह एक अवॉर्ड समारोह ही हो सकता है. ऐसा ही कुछ 19 मार्च मंगलवार की शाम को हुआ जी सिने अवॉर्ड्स 2019 के मंच पर कई सितारे आए जिसमें दीपिका रणवीर सिंह हो या फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हों. सभी देखने वाले एक साथ किसे देखते वहीं माधुरी दीक्षित भी अपनी खूबसबरती से लोगों को अपनी तरफ खींच रहीं थी लेकिन आलिया और रणबीर के रोमाटिंक डांस ने सभी को अपनी तरफ ही आकर्षित कर लिया.

रणबीर ने आलिया के साथ रोमांटिक अंदाज में जी सिने अवॉर्डस 2019 के मंच पर डांस किया. इनके डांस को देख वहां मौजूद लोगों की निगाहें इनसे हटी नहीं, रणबीर ने पहले तो आलिया का हाथ मांगा फिर आलिया के हाथ को पकड़कर इश्क वाला लव गाने पर डांस किया. दोनों लोग इस डांस में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

रणबीर और आलिया की जोड़ी इस समय बॉलीवुड में चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों लोग एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन अभी तक किसी ने भी मीडिया के सामने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. खबरों की मानें तो इन दोनों के घर वाले इनकी शादी के लिए भी तैयार हैं और अगले साल 2020 में इन दोनों की शादी भी हो सकती है.

हाल के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो साल 2018 में रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आए थे. वहीं आलिया मेघना गुलजार की फिल्म राजी में औऱ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय में भी रणवीर के साथ नजर आईं थी.

इसके बाद इन दोनों की जोड़ी अब एक साथ फिल्मी पर्दे पर भी दिखने वाली है, साल 2019 में आयन मुखर्जी के निर्देशन में रिलीज हो रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं.

Salman Khan Alia Bhatt Film Inshallah: संजय लीला भंसाली ने इंशा अल्लाह में सलमान खान संग बनाई आलिया भट्ट की जोड़ी

Alia Bhatt Sexy Video: आलिया भट्ट की सेक्सी अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बोल्ड वीडियो का छाया जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App