बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन 8 साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएंगे. रणबीर और अजय डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे. लव रंजन ने सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बना चुके हैं. रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए फेमस डायरेक्टर लव रंजन के लिए साल 2018 कई मायनों में खास रहा है.

ऐसे में इन दो बड़े स्टार के साथ फिल्म बनाने बेहतरीन फैसला है. लव रंजन अपने अगले प्रोजेक्ट को शुरु करने वाले हैं लव रंजन ने आज इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बता दें कि, 8 साल बाद दोनों स्टार डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे. दोनों स्टार एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

इससे पहले दोनों स्टार राजनीती फिल्म में साथ नजर आए थे. अब एक बार फिर से लव रंजन इन दोनों स्टार को एक साथ पर्दे पर ला रहे हैं. फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल 2019 में शुरु हो जाएगी.

खबरों की माने तो फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन बाप बेटे की भूमिका में नजर आएंगे. रणबीर कपूर को लेकर बात करे तो साल 2020 में रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा ईद के मौके पर 31 जुलाई को रिलीज हो रही है. रणबीर कपूर की इन दिनों संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले ही दिन कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिये थे.

Shamshera Movie: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 31 जुलाई 2020 को होगी रिलीज, वाणी कपूर के साथ संजय दत्त भी आएंगे नजर

बॉक्स ऑफिस पर संजू बंपर हिट तो महेश भट्ट और आलिया भट्ट के घर आधी रात पहुंचे रणबीर कपूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर