बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. गुरुवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे जैसे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल से लेकर कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दो पर ये सभी सितारे पीएम से चर्चा करने के लिए पहुंचे. इस मुलाकात की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं दिल्ली पहुंचे लववर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया लेकिन इस समय रणबीर कपूर का आलिया भट्ट के लिए केयर और प्यार देखते ही बन रहा है. रणबीर ने भीड़ से आलिया भट्ट को बचाने के लिए उन्हें दोनों हाथों से घेर  रखा है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस मौके पर रणवीर सिंह भी वहां मौजूद थे और उन्होंने भी एक जेंनटलमैन की तरह गाड़ी का दरवाजा खोल कर आलिया भट्ट को उसमें बैठाया. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया. वहीं रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही दोनों एक दूसरे के करीब आए फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ा आज आलिया भट्ट का रणबीर कपूर के घर आना जाना और परिवार वालों के साथ घूमना फिरना भी शुरू हो गया है.  

  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल सगाई कर सकते हैं ऐसी भी खबरें आ रही हैं. सुनने में आया है कि नीतू कपूर की इच्छा है कि उनके बेटे रणबीर इस साल बस आलिया संग सगाई कर लें फिर शादी के लिए जब उनकी मर्जी हो. खैर अब देखना होगा कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल सगाई कर लेंगे या नहीं. 

Narendra Modi Ranveer Singh Photo: बॉलीवुड के सबसे कूल एक्टर रणवीर सिंह ने PM को दी जादू की झप्पी तो वहीं वरुण धवन, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झक्कास फोटो 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस साल कर सकते हैं सगाई, नीतू कपूर ने इच्छा जताई !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App